• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

भिलाई-3 में भी मल्टीप्लेक्स, सीएम भूपेश और सुभाष घई ने किया उद्घाटन

Sep 6, 2019

भिलाई। अब भिलाई-3 के पास भी अपना मल्टीप्लेक्स हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रसिद्ध सिने निर्माता सुभाष घई ने शिक्षक दिवस के अवसर पर इसका उद्घाटन किया। मुक्ता-ए2 सिनेमा के नाम से यह मल्टीप्लेक्स आज से दर्शकों के लिए खुल गया है। इस मल्टीप्लेक्स में 2 स्क्रीन और 459 दर्शकों के बैठने की सुविधा है। मुक्ता-ए2 सिनेमा का यह 32वां शहर है। नेटवर्क के पास अब 68 स्क्रीन हो गए हैं। लॉन्चिंग के अवसर पर कैबिनेट मिनिस्टर गुरु रूद्र, मुक्ता ए2 सिनेमा के सह संस्थापक राजीव मल्होत्रा, बिजनेस टायकून त्रिलोकसिंह ढिल्लों, बेबीलोन मॉल के संस्थापक ललित जैन तथा मुक्ता ए2 सिनेमा के बिजनेस हेड सच्चिदानंद शेट्टी उपस्थित रहे।भिलाई। अब भिलाई-3 के पास भी अपना मल्टीप्लेक्स हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रसिद्ध सिने निर्माता सुभाष घई ने शिक्षक दिवस के अवसर पर इसका उद्घाटन किया। मुक्ता-ए2 सिनेमा के नाम से यह मल्टीप्लेक्स आज से दर्शकों के लिए खुल गया है। इस मल्टीप्लेक्स में 2 स्क्रीन और 459 दर्शकों के बैठने की सुविधा है। मुक्ता-ए2 सिनेमा का यह 32वां शहर है। नेटवर्क के पास अब 68 स्क्रीन हो गए हैं। लॉन्चिंग के अवसर पर कैबिनेट मिनिस्टर गुरु रूद्र, मुक्ता ए2 सिनेमा के सह संस्थापक राजीव मल्होत्रा, बिजनेस टायकून त्रिलोकसिंह ढिल्लों, बेबीलोन मॉल के संस्थापक ललित जैन तथा मुक्ता ए2 सिनेमा के बिजनेस हेड सच्चिदानंद शेट्टी उपस्थित रहे।इस नई लॉन्चिंग के साथ ही कम्पनी ने अपने सिनेमा हॉउस नेटवर्क में विस्तार किया है और अब यह 32 विभिन्न लोकेशंस और 68 स्क्रीन्स वाली एक विस्तृत सिनेमा चेन बन गई है। इसमें किंगडम आॅफ बहरीन (बहरीन राजशाही) की 6-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स भी शामिल है। मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड भारत में तेजी से विस्तार कर रही है। किफायती दामों के साथ दर्शकों को शानदार सिनेमा अनुभव देने वाली यह चेन टियर-2 तथा टियर 3 शहरों में मजबूती से अपने कदम जमा रही है।
मुक्ता ए2 सिनेमाज पुराने सिनेमाघरों को खरीद कर उन्हें नया मेकओवर देने के लिए जाना जाता है। इसके अंतर्गत स्क्रीन्स की मरम्मत कर उन्हें नया रूप देना, इंफ्रास्ट्रक्चर को आधुनिक फीचर्स के साथ तैयार करना और इस तरह पूरे सिनेमाघर को नया और आकर्षक लुक देना, आदि काम किये जाते हैं।
मुक्ता ए-2 सिनेमा के मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल पुरी ने कहा -‘इस लॉन्च के साथ ही छत्तीसगढ़ में अपनी उपस्थिति दर्शाते हुए हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। यह हमें दर्शकों के और भी बड़े वर्ग तक पहुँचने तथा ढेर सारी फिल्मों और मनोरंजन विकल्प उपलब्ध कराने में मदद करेगा। हमारा लक्ष्य अपने सिनेमा के जरिये हर एक व्यक्ति तक पॉकेट फ्रेंडली और हाई क्वालिटी सिनेमा अनुभव को पहुंचाना है’।

Leave a Reply