• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

श्री शंकराचार्य महाविद्यालय में गणतंत्र दिवस पर ट्राइसिकल का वितरण

Jan 26, 2020

महाविद्यालय की छात्रा तनुजा वर्मा ने दिल्ली में लालकिले पर किया परेड

SSMV donates tricycle on Republic Dayभिलाई। गणतंत्र दिवस समारोह श्री शंकराचार्य महाविद्यालय एवं नर्सिंग महाविद्यालय के संयुुक्त तत्त्वाधान में महाविद्यालय प्रांगण, जुनवानी में हर्षोल्लास से मनाया गया। श्री गंगाजली शिक्षण समिति के चेयरमैन आईपी मि़श्रा ने परेड का निरीक्षण करते हुए ध्वजारोहण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। श्री गंगाजली शिक्षण समिति की अध्यक्षा श्रीमती जया मि़श्रा, नारायणी मि़श्रा, महाविद्यालय की निदेशक सह प्राचार्य डॉ. श्रीमती रक्षा सिंह, महाविद्यालय के अति. निदेशक डॉ जे. दुर्गा प्रसाद राव एवं नर्सिग महाविद्यालय की प्राचार्य श्रीमती शैलजा एनिक मंच पर आसीन थे। SSMV students marches at Red Fort in New Delhi on Republic Dayउपस्थित अतिथियों का स्वागत महाविद्यालय के प्राध्यापकों द्वारा पौधे से किया गया। आई. पी. मि़श्रा ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आज भारत ने हर क्षेत्र में प्रगति की है जिसमें शिक्षा का योगदान महत्वपूर्ण है। आगे आपने कहा कि इस आजादी के लिए भारत के शहीदों ने अपनी कुर्बानी दी थी। महाविद्यालय हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है यहॉ के छात्र बडे स्थानों पर पहुचकर महाविद्यालय को गौरव बढा रहे है।
इस अवसर पर महाविद्यालय के छात्र-छात्राएँ जो वि.वि. प्रावीण्य सूची में स्थान हासिल किए है और अन्य विधाओं में जिन्होंने स्थान बनाया है उन्हें प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया गया। महाविद्यालय की बी. एस. सी अंतिम वर्ष की एन.एस.एस की छात्रा तनुजा वर्मा जो कि आज नई दिल्ली के लाल किले पर आयोजित गणतंत्र दिवस परेड का हिस्सा बनकर महाविद्यालय एवं छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया। यह महाविद्यालय एवं छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात है। अभिषेक मिश्रा मेमोरियल के तहत श्री बंसीलाल को ट्राईसाइकिल भेंट की गयी।
इस अवसर पर महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने देशभक्ति गीत प्रस्तुत किए। कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद प्रो. आफरीन ने किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक गण, कमर्चारी गण, पालक गण, एवं छात्र-छात्राएँ उपस्थित थे।

Leave a Reply