• Tue. Mar 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

डॉ पाटणकर गर्ल्स कालेज की होनहार बेटियों का हुआ सम्मान

Feb 15, 2020

Students of Patankar Girls College Felicitated by MLA Arun Voraदुर्ग। शासकीय डॉ. वावा पाटणकर कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय की छात्राओें ने अकादमिक एवं क्रीड़ा के क्षेत्र में नये-नये कीतिर्मान गढ़े है। हेमचंद यादव विश्वविद्यालय की प्रावीण्य सूची में भी महाविद्यालय का वर्चस्व रहा है। खेल के क्षेत्र में 34 छात्राओं ने राष्ट्रीय स्तर पर सहभागिता दी है। इन सभी होनहार बेटियों का सम्मान शहर विधायक अरुण वोरा ने अपने निवास पर किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के साहित्यिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियों में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को भी सम्मानित किया गया। इन छात्राओं ने यूथ रेडक्रॉस, ग्रीन आर्मी, एक्वा क्लब के साथ राष्ट्रीय सेवा योजना के माध्यम से स्वास्थ्य, स्वच्छता और सेवा के मिशन में उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की है। महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की अध्यक्ष प्रीति मिश्रा ने छात्राओं की उपलब्धियों से प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि छात्राओं के प्रोत्साहन में हमारी समिति कोई कमी नहीं करेगी।
मेधावी प्रतिभावान छात्राओं का विधायक अरूण वोरा एवं मंजू वोरा तथा जनभागीदारी की सदस्यों ने सम्मान किया तथा उन्हें पुरस्कार भी दिए।
इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सुशील चन्द्र तिवारी, छात्रसंघ प्रभारी डॉ. ऋचा ठाकुर, डॉ. के.एल. राठी एवं डॉ. रेशमा लाकेश के साथ ही जनभागीदारी समिति के सदस्य श्री कमल रूंगटा, श्रीमती अंजू जैन, अंशुल पाण्डेय उपस्थित थे।
छात्रसंघ अध्यक्ष अनिंदिता विश्वास ने छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए विधायक अरूण वोरा तथा जनभागीदारी समिति की अध्यक्ष प्रीति मिश्रा का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply