• Thu. May 9th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

विधायक अरूण वोरा ने पाटणकर गर्ल्स कॉलेज को दिया 30 लाख का अनुदान

Jun 16, 2020

MLA Vora provides 30 lacs to Girls College Durgदुर्ग। शास. डॉ. वा. वा. पाटणकर कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शहर विधायक अरूण वोरा द्वारा विधायक निधि से अतिरिक्त अध्ययन कक्ष निर्माण के लिये 20 लाख रूपये विधायक निधि से एवं कम्प्यूटर कक्ष हेतु 10 लाख रूपये खनिज न्यास से प्रदान करने की स्वीकृति दी। महाविद्यालय जनभागीदारी समिति की अध्यक्ष प्रीति मिश्रा के प्रयासों से महाविद्यालय की अधोसंरचना विकास के लिए विभिन्न कार्य किए जा रहे हैं।

महाविद्यालय में शिक्षकों, कर्मचारियों एवं विद्यार्थियों के लिए स्वचलित सेनीटाइजिंग मशीन का शुभारंभ भी विधायक अरूण वोरा ने किया।  उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हम सभी को शासन के दिशा-निर्देशों का पालन सुनिश्चित करना होगा। इसके लिए सभी आवश्यकताओं की पूर्ति की जावेगी।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ सुशील चन्द्र तिवारी ने बताया कि महाविद्यालय में प्रतिवर्ष छात्राओं की संख्या में वृद्धि हो रही है जिसके कारण अध्ययनकक्षों की आवश्यकता पड़ रही है। विधायक निधि एवं उच्च शिक्षा विभाग के द्वारा अतिरिक्त अध्ययनकक्षों के लिये राशि मिलने से विद्यार्थियों को सुविधा मिलेगी। रूसा के माध्यम से भी महाविद्यालय की अधोसंरचना विकास एवं उन्नयन के लिये प्रस्ताव स्वीकृत किये गये है।
इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक, कर्मचारी एवं छात्रसंघ अध्यक्ष अनिंदिता बिश्वास, रूचि शर्मा उपस्थित थे।

Leave a Reply