• Tue. Apr 30th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

महिला दिवस पर शंकराचार्य में क्ले मॉडलिंग, रेजिन आर्ट वर्कशॉप

Mar 9, 2022
Womens Day Celebration at JGSCE

भिलाई। जगदगुरू शंकराचार्य कॅालेज ऑफ एजुकेशन में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर क्ले मॉडलिंग एवं रेजिन आर्ट वर्कशॉप का आयोजन किया गया। साथ ही महिलाओं के सम्मान मे नारा लेखन (स्लोगन) प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। माटी शिल्पकार धनन्जय पाल आयोजन के मुख्य अतिथि थे। श्री पाल ने बीएड एवं डीएलएड के प्रशिक्षार्थियों को क्ले से मूर्तियां एवं पॉट बनाने का प्रशिक्षण देने के साथ ही रेजिन आर्ट भी सिखाया।
महाविद्यालय के सीओओ डॉ. दीपक शर्मा ने कहा कि गंगाजली एजुकेशन सोसायटी को शिखर पर ले जाने में महिलाओं की सक्रिय व सराहनीय भागीदारी रही है।
महाविद्यालय की प्राचार्या वी. सुजाता ने महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वर्कशॉप का आयोजन महिलाओं को रोजगार से जोड़कर उनका सशक्तिकरण करना है।
महिला दिवस नारा लेखन प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। जिसमें श्री पाल के अलावा विभागाध्यक्ष मधुमिता सरकार निर्णायक रहे। सहा. प्राध्यापक राधा देवी मिश्रा को पुरस्कृत किया गया। द्वितीय सेमेस्टर की काजल निर्मलकर, चतुर्थ सेमेस्टर के ज्ञानेन्द्र पाटिल और चतुर्थ सेमेस्टर के अल्का चौबे ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। संचालन सहा.प्राध्यापक अमिता जैन ने किया। कार्यक्रम समन्वयक के रूप में सहा. प्राध्यापक संतोषी चक्रवर्ती, अमिता जैन, लक्ष्मी वर्मा, सुगंधा अन्वेकर, राधा देवी मिश्रा की सराहनीय भूमिका रही। सहा. प्राध्यापक संतोषी चक्रवर्ती ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply