• Thu. May 9th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

आज़ादी के अमृत महोत्सव के तहत ‘सिकासा’ ने कराया टैलेंट हंट

Apr 23, 2022
CICASA organizes Elocution Competition

भिलाई। आईसीएआई भिलाई शाखा की छात्र इकाई ‘सिकासा’ ने आजादी का अमृत महोत्सव के तहत टैलेंट हंट का आयोजन किया। शुक्रवार को आईसीएआई भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में सीए विद्यार्थियों के लिए एलोक्यूशन कॉम्पिटीशन का आयोजन किया गया जिसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। कांटेस्ट की विजेता श्रेया चटवानी अब सीआईआरसी में भिलाई शाखा का प्रतिनिधित्व करेंगी।
यह आयोजन आईसीएआई बोर्ड ऑफ स्टडीज के निर्देश पर किया गया था। बोर्ड ऑफ स्टडीज ने अपनी शाखाओं को आजादी का अमृत महोत्सव के तहत स्टूडेन्ट्स टैलेंट सर्च-2022 के आयोजन का निर्देश दिया था। भिलाई सिकासा ने एलोक्यूशन कॉम्पिटीशन का निर्णय लिया था। इस प्रतियोगिता में निर्णायक के रूप में सीए विनीत जैन, सीए मंज़ेश अग्रवाल तथा सीए रूपम सोनछतरा ने प्रतिभागियों का मूल्यांकन किया। प्रतिभागियों ने हार्डवर्क वर्सेस स्मार्टवर्क, हाउ टू अचीव ड्रीम्स, जैसे टॉपिक्स पर अपने विचार प्रस्तुत किए।
कार्यक्रम में भिलाई शाखा के चेयरमेन सीए प्रदीप पाल और ट्रेशरर सीए अंकेश सिन्हा भी मौजूद थे। सीए प्रदीप पाल में छात्रों के कॉन्फ़िडेन्स की सराहना करते हुए उन्हें महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए। कार्यक्रम का संचालन पलक गर्ग ने किया और वोट ओफ़ थैंक्स सिकासा चेयरमेन सीए राहुल बत्रा ने दिया।

Leave a Reply