• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

स्वरूपानंद कॉलेज के 31 विद्यार्थियों का चयन पात्रा कॉरपोरेशन में

May 18, 2022
31 of 82 students selected in campus drive at SSSSMV

भिलाई। श्री स्वामी स्वरूपानंद महाविद्यायलय में पात्रा लिमिटेड ने कैम्पस प्लेसमेट का आयोजन किया। पात्रा लिमिटेड में प्रक्रिया कार्यप्रबंधक ट्रेनी पद के लिए आयोजित कैम्पस प्लेसमेंट में 82 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इनमें से 42 विद्यार्थियों का चयन एचआर राउंड के लिए हुआ। फाइनल राउंड में 31 अभ्यर्थियों का चयन कंपनी ने किया है। कैम्पस प्लेसमेट में पात्रा लिमिटेड से विरिष्ठ कार्यप्रबंधक मानव संसाधन विकास नाथ त्रिपाठी उपस्थित हुये। उन्होंने सभी अभ्यर्थियों को पात्रा लिमिटेड की कार्य शैली का विवरण दिया तथा बताया कि अभी जिन विद्यार्थियों का चयन होगा वे वर्क फॉम होम मोड पर कार्य करेंगें। चयन प्रक्रिृया तीन स्तरों मे संम्पन्न की गई। सर्वप्रथम लिखित राउॅड का आयोजन किया गया और फिर चयनित प्रतिभागी टेक्नीकल टेस्ट राउॅड में गये। इसके बाद व्यक्तिगत साक्षातकार के आधार पर अभ्यर्थियों को चयन ऑपरेशन राउॅड के लिए किया गया।
श्री विकास ने कहा कि हर्ष का विषय है कि कैम्पस में 82 अभ्यर्थियों ने भाग लिया तथा 42 नअभ्यर्थी एचआर राउॅड में चुने गए। अंतिम राउॅड के पश्चात 31 योग्य अभ्यर्थियों का चयन प्रक्रिया कार्यप्रबंधक ट्रेनी के लिए किया गया।
श्री गंगाजली शिक्षक के चेयनमेन आई पी मिश्रा, महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. दीपक शर्मा एवं प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने चयनित अभ्यर्थियों को बधाई दी एवं उन्के उज्जवल भविष्य की कामना की। आरंभ में महाविद्यालय के ट्रेनिंग प्लेसमेट सेल के द्वारा पात्रा लिमिटेड का परिचय दिया गया तथा भाग लेने वाले विद्यार्थियों को विभिन्न पदों की जानकारी दी गई।

Leave a Reply