• Wed. May 1st, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

राज्य से बाहर जाकर अनुभव प्राप्त करें नर्सेंस – रीमा राजेश

May 17, 2022
Nurses day celebrated in MJ College of Nursing

भिलाई। शासकीय नर्सिंग कालेज दुर्ग की प्राचार्य रीमा राजेश का मानना है कि नर्सों को अपने कम्फर्ट जोन से निकलकर अन्य प्रदेशों में भी काम करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इससे उनका अनुभव बढ़ता है और कुछ नया सीखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि अपने धन, सामग्री और वक्त का हमेशा निवेश करना चाहिए ताकि उससे अधिक से अधिक लाभ प्राप्त किया जा सके। वे एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग में आयोजित इंटरनेशनल नर्सेंस डे समारोह को संबोधित कर रही थीं।
समारोह को एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य डैनियल तमिलसेलवन, उप प्राचार्य सिजी थॉमस, एमजे कालेज-फार्मेसी के प्राचार्य विजेन्द्र सूर्यवंशी ने भी संबोधित किया। बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्राओं ने “रोल ऑफ नर्सेस” पर एक नाटक का मंचन किया। आरंभ में बीएससी नर्सिंग चतुर्थ वर्ष की छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। इस अवसर पर अतिथियों ने रंगोली, पोस्टर तथा वाद-विवाद प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत भी किया।
इस अवसर पर महाविद्यालय सभागार को गुब्बारों तथा पताकाओं से खूबसूरती से सजाया गया था। सभी अतिथियों ने मिलकर इस अवसर पर केक भी काटा। धन्यवाद ज्ञापन प्रीति अनंत ने किया।

Leave a Reply