• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

आरपीएस की नई विद्यार्थी परिषद ने संभाली जिम्मेदारियाँ

Aug 9, 2022
RPS Students Council takes charge

भिलाई। संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के तत्वाधान में रूंगटा पब्लिक स्कूल के जूनियर एवं सीनियर कक्षाओं से नव निर्वाचित विद्यार्थी परिषद’ के सदस्यों का अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। परिषद के चयन हेतु कठोर मापदंड निर्धारित किए गए। सुयोग्य चयनित पदाधिकारियों के प्रति पूर्ण विश्वास व्यक्त कर उनके दायित्वों को पूरी क्षमता के साथ निभाने की प्रतिबद्धता व्यक्त की गई। समारोह की शुरुआत दीप्ति सिंह (प्राथमिक), शिल्पी गांगोली (माध्यमिक), शोभिक अधिकारी (उच्चतर माध्यमिक ) के स्वागत भाषण से हुई।
माँ शारदे की आराधना दीप प्रज्जवलन, माल्यार्पण और सुमधुर प्रार्थना गीत से की गई। बच्चों की शानदार नृत्य प्रस्तुति ने समारोह में जोश भर दिया। नवगठित परिषद के सदस्यों ने मार्च किया। शाला के प्रधानाचार्य ने सभी पदाधिकारियों को बैज और शैसे से अलंकृत किया। सीनियर हेडबॉय मेहुल अग्रवाल, जूनियर हेड बॉय दक्ष राठौर, सीनियर हेडगर्ल जाहनवी वर्मा एवं जूनियर हेडगर्ल निर्वाना अग्रवाल ने सभी पदाधिकारियों को कर्तव्य और निष्ठा से अपने पद की गरिमा को बनाए रखने की प्रेरणा दी। विद्यार्थी परिषद ने स्कूल के नियमों का पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से पालन करने की शपथ ली। नवनिर्वाचित सदस्यों के अभिभावको के लिए यह अत्यंत गर्व का क्षण रहा।
अपने संबोधन में प्राचार्य मानस चटर्जी ने नई विद्यार्थी परिषद को पुनःबधाई दी। उन्हें अपने कर्तव्यों के निर्वहन में निष्पक्ष और ईमानदार बने रहने की सलाह दी। वाइस हेडबॉय अक्षित अग्रवाल और सांस्कृतिक कप्तान सारा कपिल ने धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के गायन से हुआ।

Leave a Reply