• Tue. May 7th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

कॉन्फ्लूएंस कॉलेज में यूनियन बैंक का कैरियर गाइडेंस का आयोजन

Nov 4, 2022
Career Guidance at Confluence College

राजनांदगांव. कॉन्फ्लूएंस महाविद्यालय में यूनीयन बैंक व बेस्ट प्रेक्टिस सेल के संयुक्त तत्वाधान में कैरियर गाइडेंस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यूनीयन बैंक के शाखा प्रबंधक निलेश रामटेके, मुख्य अधिकारी आशुतोष चतुर्वेदी, अतिरिक्त कर्मचारी रतन रजक, एवं मयूरी घोष उपस्थित रही. शाखा प्रबंधक ने बैंक में होने वाले वित्तीय लेन देन एवम सेवाओं की पूर्ण जानकारी दी. मयूरी घोष ने बैंक से संबंधित नियमों का उल्लेख किया और भविष्य निधि को बैंक की सेवाओं के माध्यम से कैसे सुरक्षित रखा जाता है के बारे में जानकारी प्रदान की.
महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ रचना पांडे ने इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए समस्त विद्यार्थियों को बैंक की सेवा और सुविधाओं के बारे में जागरूक किया और यूनियन बैंक से महाविद्यालय आए अतिथियों को विनम्र भाव से स्वागत सत्कार कर धन्यवाद दिया.
महाविद्यालय के संचालक संजय अग्रवाल, आशीष अग्रवाल एवम डॉ मनीष जैन ने सयुक्त रूप से अपनी सहभागिता निभाते हुए इस कार्यक्रम की सराहना करते हुऐ विधायर्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना कर शुभकामनाएं दी.
इस कार्यक्रम में बच्चों को बैंक से संबंधित निर्देशन देने के पश्चात बैंक मैनेजर के द्वारा प्रश्न उत्तर की प्रक्रिया भी कराई गई जिसमें विद्यार्थियों के सही उत्तर प्राप्त होने पर उन्हें यूनियन बैंक के द्वारा पुरस्कार से पुरस्कृत भी किया गया. यह संपूर्ण कार्यक्रम बेस्ट प्रैक्टिस सेल प्रभारी व शिक्षा विभाग की विभागाध्यक्ष प्रीति इंदौकर के निर्देशन एवं महाविद्यालय के समस्त शिक्षकों की सहभागिता में पूर्ण हुआ.

Leave a Reply