• Wed. May 22nd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

श्रीसज्या बुटीक में वेडिंग कलेक्शन, मिसेज सीएम ने किया उद्घाटन

Nov 6, 2022
Mrs CM inaugurates Sajya Boutique in Dakshin Gangotri

भिलाई। श्रीसज्या बुटीक के नए शोरूम का उद्घाटन मिसेज सीएम मुक्तेश्वरी बघेल ने शनिवार को उद्घाटन किया. चार मंजिला एस शोरूम में वेडिंग कलेक्शन के लिए एक पूरा फ्लोर सुरक्षित किया गया है. बुटीक का स्टिचिंग और अल्टरिंग एक पृथक फ्लोर पर होगा. शेष दो मंजिलों पर महिलाओं के विभिन्न परिधानों का कलेक्शन डिस्प्ले किया गया है. दक्षिण गंगोत्री में सर्कस मैदान के सामने स्थित श्री सज्या बुटिक का शुभारंभ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की धर्मपत्नी श्रीमती मुक्तेश्वरी बघेल ने फीटा काटकर कर किया.

उन्होंने विभिन्न वेरायटी के परिधानों का अवलोकन करने के साथ ही जमकर खरीददारी भी की. श्रीमती मुक्तेश्वरी सपरिवार यहां पहुंची थीं. सभी ने यहां से कुछ न कुछ खरीदा. श्रीमती बघेल ने यहां प्रदर्शित परिधानों की विस्तृत श्रृंखला की तारीफ करते हुए कहा कि यहां सभी आयु वर्ग एवं अवसरों का विशेष ध्यान रखा गया है.

शुभारंभ कार्यक्रम में भिलाई के महापौर नीरज पाल, एमआईसी सदस्य संदीप निरंकारी, सुशील कुकरेजा, सहित शहर के कई गणमान्य नागरिकों एवं पारिवारिक सदस्यों ने शिरकत की. इनमें उद्योगपति, बैंकर, महिला पुलिस अधिकारी भी शामिल थे. इनके साथ आए बच्चों ने भी खूब आनंद लिया. चार मंजिले एस शो-रूम में कस्टमर फ्लोर्स तक लिफ्ट की भी व्यवस्था की गई है.
श्री सज्या बुटीक की संचालक संजना कुकरेजा ने बताया कि श्री सज्या का संचालन विगत 20 वर्षों से किया जा रहा है. स्थानाभाव और पार्किंग आदि की समस्याओं के चलते उन्होंने बुटीक को आकाशगंगा से शिफ्ट किया. यहां पार्किंग की सुविधा अच्छी है. इस बुटिक में महिलाओं की सभी जरूरतों को पूरा करने के प्रयास किये गये हैं. यहां का वेडिंग कलेक्शन खास है जिसमें लेटेस्ट डिजाइनों और नामचीन डिजाइनरों के परिधानों और ब्रांडों को भी शामिल किया गया है.

Leave a Reply