• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग ने सेलीब्रेट किया प्री-क्रिसमस

Dec 22, 2022
Pre Christmas Celebration in MJ College of Nursing

भिलाई। एमजा कालेज ऑफ नर्सिंग में आज प्री-क्रिसमस सेलीब्रेट किया गया. इस अवसर पर स्टूडेन्ट नर्सेस ने प्रार्थना गीत गाए, यीशू के जन्म पर नाटक खेला और नृत्य गीत के साथ समा बांध दिया. एमजे समूह की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर के मुख्य आतिथ्य में हुए इस आयोजन में सांता क्लॉज ने उपहार भी बांटे. विद्यार्थियों ने इस अवसर पर एक नाटक खेलकर ईसा मसीह के जीवन रहस्यों को बताया.
डॉ श्रीलेखा ने इस अवसर पर अपने उद्बोधन में खुश रहने के तरीकों की चर्चा की. उन्होंने कहा कि दूसरों का भला करने या मदद करने से जो खुशी मिलती है, वह जीवन में संघर्ष करने की ताकत देता है. उन्होंने सभी विद्यार्थियों को क्रिसमस और नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा इस पर्व को खुशी-खुशी भाईचारे से मनाने की सलाह दी.
इससे पूर्व समूह गीत में विद्यार्थियों ने तमाम इंसानों के लिए सुख, शांति और समृद्धि की कामना की. इसके साथ ही विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां भी दीं. सांटा क्लॉज बनी एक स्टूडेंट ने सभी को क्रिसमस की बधाई और शुभकामनाएं दीं.
कार्यक्रम को एमजे कॉलेज ऑफ नर्सिंग की उप प्राचार्य सिजी थॉमस एवं एमजे कालेज के प्राचार्य डॉ अनिल चौबे ने भी संबोधित किया.

Leave a Reply