• Thu. May 9th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

श्री शंकराचार्य महाविद्यालय के शिक्षा विभाग ने कराई पैरोडी प्रतियोगिता

Dec 3, 2022
Parody competition in SSMV

भिलाई। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय के शिक्षा विभाग में समूह 3 के विद्यार्थियों द्वारा पैरोडी कंपटीशन का आयोजन किया गया था. इस प्रतियोगिता का थीम बॉलीवुड जोन ‘फन एंड फ्लाई’ था. कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत विद्यार्थियों द्वारा छत्तीसगढ़ी लोकनृत्य से किया गया. यह प्रतियोगिता बी.एड. के 5 समूहों के मध्य आयोजित की गई थी. जिसमें की बी.एड. के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया.
कार्यक्रम में महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. अर्चना झा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे तथा महाविद्यालय के अकादमिक डीन डॉ. जे दुर्गा प्रसाद राव विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे. कार्यक्रम के निर्णायक डॉ. सुबोध द्विवेदी एवं श्री संदीप जसवंत थे. शिक्षा विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. नीरा पांडेय एवं समस्त शिक्षक गण उपस्थित थे. प्राचार्य डॉ. अर्चना झा ने बच्चों की उनके मनमोहक प्रस्तुति हेतु उन्हें बधाई दी. उन्होंने विद्यार्थियों द्वारा किये गये छत्तीसगढ़ी लोकनृत्य की सराहना की और कहा कि छत्तीसगढ़ की संस्कृति अद्वितीय एवं जीवंत है. इसका प्रचार प्रसार अधिक से अधिक किया जाना चाहिए
डॉ. जे. दुर्गा प्रसाद राव ने सभी विद्यार्थियों की उत्कृष्ट प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा भविष्य में भी ऐसे अच्छे आयोजनों को करते रहने की आशा जताई. शिक्षा विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ. नीरा पांडेय ने विजेता प्रतिभागियों को सांस्कृतिक कार्यक्रम की सफलता के लिए बधाई दी तथा उनको जीवन के हर क्षेत्र में इसी तरह से आगे बढ़कर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया.
प्रतियोगिता में प्रथम स्थान ग्रुप एक रोहित एवं समूह ने प्राप्त किया, द्वितीय स्थान पर ग्रुप 4 हिमांशु एवं समूह ने प्राप्त किया तथा तृतीय स्थान पर ग्रुप 3 अंकित एवं समूह ने प्राप्त किया.

Leave a Reply