• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज में बसंत पंचमी और गणतंत्र दिवस का आयोजन

Jan 27, 2023
Republic Day and Basant Panchami at MJ College

भिलाई। एमजे कालेज में बसंत पंचमी एवं गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. एमजे समूह की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराकर साहस, बलिदान, सच्चाई, शांति और सम्पन्नता का संदेश दिया. ध्वजारोहण पश्चात विद्यार्थियों ने देशभक्ति के गीत एवं नृत्यों की रंगारंग प्रस्तुतियां दीं. इस अवसर पर प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे ने संविधान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए इसके महत्व को रेखांकित किया. उन्होंने उपस्थित जनों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए उत्तरोत्तर प्रगति की शुभकामनाएं दीं.

एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग की उप प्राचार्य सिजी थॉमस ने धन्यवाद ज्ञापन किया. कार्यक्रम का संचालन वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग की सहायक प्राध्यापक स्नेहा चंद्राकर ने किया. गणतंत्र दिवस के आयोजन पश्चात महाविद्यालय प्रांगण में विद्या एवं ललित कलाओं की देवी सरस्वती की पूजा अर्चना की गई. प्रसाद वितरण के साथ ही यह आयोजन सम्पन्न हुआ.


इस अवसर पर एमजे कालेज (फार्मेसी) के प्राचार्य डॉ विजेन्द्र सूर्यवंशी, एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य डैनियल तमिल सेलवन सहित सभी विभागों के एचओडी, फैकल्टी एवं विद्यार्थीगण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे.

Leave a Reply