• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा पब्लिक स्कूल के प्री प्रायमरीऔर रुंगटा प्ले-स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

Jan 27, 2023
Annual Day at Rungta Public School

भिलाई. संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, भिलाई के तत्वाधान में संचालित रूंगटा पब्लिक स्कूल के विद्यालय परिसर में रूंगटा प्ले स्कूल, दुर्गऔर रूंगटा पब्लिक स्कूल, भिलाई के प्री-प्रायमरी विभाग ने 21 जनवरी को हर्षोल्लास के साथ वार्षिकोत्सव का आयोजन किया. बच्चों ने मनभावन रंगारंग कार्यक्रम पेश कर अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस अवसर पर छात्रों के अभिभावक एवं शहर के अन्य गणमान्य उपस्थित थे.
प्राथमिक शाला प्रमुख दीप्ति सिंग ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया. दीपप्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ राजकुमार अग्रवाल ने किया. संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष संजय रूंगटा एएसआरजीआई की निदेशक रजनी रूंगटा, निदेशक डॉ साकेत रूंगटा, हर्षा रूंगटा, एसआरजीआई के प्राचार्य एवं डीन सम्मिलित हुए.
कार्यक्रम का थीम टून्स-वर्ल्ड पर आधारित रहा. नन्हें- मुन्ने प्यारे विद्यार्थियों ने छोटा भीम, डोनाल्ड डक, डोरेमॉन, शीनचेन जैसे अनेक चरित्रों की वेशभूषा में अपनी-अपनी प्रस्तुतियां दीं.
यह प्रस्तुति प्ले ग्रुप, नर्सरी, एलकेजी, यूकेजी एवं क्लास वन के बाल-कलाकारों ने दी.
मुख्य अतिथि डॉ राजकुमार अग्रवाल ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए छोटे बच्चों के समग्र विकास और चरित्र निर्माण पर ज़ोर दिया. मीडिया और मोबाइल ऐप्स के सकारात्मक और रचनात्मक पक्ष से भी जुड़ने की सलाह दी. एसआरजीआई के अध्यक्ष संजय रूंगटा ने अपने संबोधन में सभी प्रतिभागी बच्चों के प्रयासों की सराहना की और उन्हें बधाइयाँ दी. उन्होंने अभिभावकों को प्रोत्साहित करते हुए सलाह दी कि वे अपने बच्चों के मानसिक और शारीरिक विकास को अधिक से अधिक महत्व दें. उन्होंने नन्हें बालकों के उत्तम मंच संचालन की भी प्रशंसा की एवं उन्हें देश का भावी कर्णधार कहा.
विद्यालय के प्राचार्य मानस चटर्जी ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उनकी उपलब्धियों की खूब सराहना की. इस तरह रंगारंग कार्यक्रम हर्षो-उल्लास के साथ सम्पन्न हुआ.

Leave a Reply