• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग में बीएम शाह का प्लेसमेंट कैम्प

Apr 13, 2023
Placement drive in MJ College of Nursing

भिलाई। एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग में आज बीएम शाह हॉस्पिटल ने प्लेसमेंट कैम्प लगाया. इसमें 50 से अधिक छात्राओं ने भागीदारी दी. आरंभ में बीएम शाह के एचआर मैनेजर, एचआर एक्जीक्यूटिव और नर्सिंग एडमिनिस्ट्रेटर ने छात्राओं को अस्पताल के विषय में विस्तार से जानकारी प्रदान की. साथ ही उन्होंने पहली नियुक्ति पर आने वाली नर्सिंग छात्राओं से अपनी अपेक्षाओं को भी साझा किया. यह आयोजन महाविद्यालय की निदेशक डॉ श्रीलेखा विरुलकर के निर्देश पर किया गया था.
बीएम शाह के एचआर मैनेजर प्रशांत चन्द्राकर ने अस्पताल के विषय में जानकारी देते हुए उसके विभिन्न विभागों, बिस्तरों की संख्या तथा अस्पताल के उद्देश्यों एवं प्राथमिकताओं की जानकारी प्रदान की. नर्सिंग प्रशासक आशिका चुनारकर ने नर्सिंग प्रफेशन के एथिक्त पर बातें की. उन्होंने कहा कि बीएम शाह में मरीजों को अपना मरीज नहीं बल्कि मेरा मरीज मानकर उसकी सेवा की जाती है.


पश्चात प्रतिभागियों की एक लिखित परीक्षा ली गई और फिर पर्सनल इंटरव्यू राउंड भी हुआ.
इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डैनियल तमिल सेलवन, दीपक रंजन दास, उप प्राचार्य सिजी थॉमस, मोनिका एस., शिखा मार्टिन, बीएससी नर्सिंग एवं जीएनएम की छात्राओं ने हिस्सा लिया. प्रतिभागियों को उनकी सेवा शर्तो के बारे में भी जानकारी प्रदान की गई.

Leave a Reply