• Thu. May 2nd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

गुरू पूर्णिमा पर एमजे नर्सिंग के पासिंग आउट बैच ने लिया आशीर्वाद

Jul 3, 2023
MJ College of Nursing passing out batch seeks blessings

भिलाई। आज गुरू पूर्णिमा के अवसर पर एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग के पासिंग आउट बैच ने अपने व्याख्ताओं, सहा. प्राध्यापकों, उपप्राचार्य, प्राचार्य एवं महाविद्यालय की निदेशक का आशीर्वाद लिया. विद्यार्थियों ने कहा कि महाविद्यालय के इन गुरुजनों से उन्होंने न केवल अपने विषय को सीखा है बल्कि जीवन जीने की कला भी सीखी है. यह उनके भावी कर्मजीवन के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा.
प्राचार्य प्रो. डैनियल तमिल सेलवन एवं उप प्राचार्य सिजी थॉमस के साथ सबसे पहले इन विद्यार्थियों ने डायरेक्टर डॉ श्रीलेखा विरुलकर से मुलाकात की. इस बैच की छात्रा टुम्पा राणा ने विश्वविद्यालयीन मेरिट सूची में स्थान बनाया है.

महाविद्यालयीन प्रावीण्य सूची में टुम्पा के अलावा मुक्तलता रक्षित, नीलम मानिकपुरी, रामेश्वरी चंद्रवंशी, दुर्गा निषाद तथा अलब्राइट लकरा ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. इसके अलावा 18 बच्चों ने रिसर्च में, 5 बच्चों ने कम्युनिटी नर्सिंग में, 4 बच्चों ने प्रसूति विज्ञान में तथा एक विद्यार्थी ने प्रबंधन में विशेष योग्यता (डिस्टिंक्शन) हासिल किया है.


विद्यार्थियों का मुंह मीठा करवाते हुए निदेशक ने उन्हीं भावी जीवन सफलता की शुभकामनाएं देते हुए लगातार सीखते रहने और अपने काम में प्रतिदिन निखार लाने की सीख दी. उन्होंने कहा कि विद्यार्थी ही संस्थान की पहचान होते हैं. वो अच्छा करते हैं तो संस्थान गौरवान्वित होता है.
इस अवसर पर सहायक प्राध्यापक नेहा देवांगन, मोनिका साहू, प्रीति अनंत, कैलाश साहू सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद थे.

Leave a Reply