• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

लायन अंजू अग्रवाल बनी लायन्स पिनाकल की नई अध्यक्ष

Jul 1, 2023
Lions Pinnacle oath ceremony

भिलाई। लायन अंजू अग्रवाल को लायन्स क्लब पिनाकल का आगानी सत्र 2023-24 के लिए अध्यक्ष चुना गया है. 29 जून को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में जीएसटी कोआर्डिनेटर लायन विभा भूटानी, रीजन लिली की चेयरपर्सन एवं शपथ अधिकारी लायन रश्मि लाखोटिया एवं विशेष अतिथि जोन चेयरपर्सन लायन नम्रता चाने की उपस्थिति में उन्होंने शपथ ग्रहण किया.
रीजन चेयरपर्सन लायन रश्मि लाखोटिया ने रोचक ढंग से शपथ दिलवाने के साथ ही कहा कि पिनाकल ने हमेशा अपनी अनूठी सेवा गतिविधियों से डिस्ट्रिक्ट में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने कहा कि परिवर्तन ही सृष्टि का नियम है. यदि किसी क्लब के अस्तित्व को बरकरार रखना है तो परिवर्तन जरूरी है. उन्होंने नई टीम से उम्मीद जताई कि वह क्लब की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी.
मुख्य अतिथि लायन विभा भुटानी ने कहा कि लायंस क्लब भिलाई पिनाकल रीजन और डिस्ट्रिक्ट की शान है. क्लब की एकता ही उसकी ताक़त है. विशेष अतिथि जोन चेयर पर्सन लायन नम्रता चाने ने क्लब के कार्यों एवं गतिविधियों की सराहना की.
अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में अध्यक्ष लायन अंजू अग्रवाल ने साल भर के कार्यो एवं क्लब के नए परमानेंट प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से जानकारी दी. सचिव लायन शालिनी सोनी ने अतिथियों से क्लब रोस्टर का विमोचन करवाया. कोषाध्यक्ष लायन रश्मि गेडाम ने आय व्यय के संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस वर्ष भी पिनाकल ने डिस्ट्रिक्ट में सर्वप्रथम अपने ड्यूज प्रेषित कर दिये हैं और इंटरनेशनल ड्यूज भी भेज दिए हैं.
पूर्व अध्यक्ष लायन मीना सिंह, सचिव लायन प्रिया रस्तोगी, कोषाध्यक्ष लायन शालिनी सोनी ने अपने कार्यकाल में मिले सहयोग के लिए क्लब के सदस्यों को स्मृति चिन्ह दे कर समानित किया. मंच संचालन लायन अंजना विनायक ने एवं आभार लायन शालिनी सोनी ने किया.
इस अवसर पर कुछ नए सदस्य भी क्लब से जुड़े. क्लब के विशिष्ट सदस्यों का सम्मान किया गया. आरंभ में लायन प्रिया रस्तोगी ने ध्वज वंदना का पठन किया.

Leave a Reply