• Sun. May 5th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज में 94.3 MyFM ने चुने कैम्पस स्टार

Jan 31, 2024
MyFM selects Campus Stars in MJ College

भिलाई। एक अभिनव कार्यक्रम के माध्यम से एफएम रेडियो स्टेशन 94.3 MyFM ने एमजे कालेज में कैम्पस स्टार्स का चयन किया. इसमें नृत्य, गायन, अभिनय और रेडियो जॉकी के लिए प्रतिस्पर्धा हुई. गायन में वंशिका रजक एवं नितेश कुमार, नृत्य में साक्षी एवं करिश्मा तथा अभिनय में इशिता को एमजे कैम्पस स्टार घोषित किया गया.

एमजे ग्रुप ऑफ एजुकेशन की डायरेक्टर डॉ श्रीलेखा विरुलकर, एमजे कालेज के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे, एमजे कालेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य प्रो. डैनियल तमिलसेलवन एवं फार्मेसी कालेज के प्राचार्य डॉ दुर्गा प्रसाद पंडा की उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम में 94.3 MyFM की छत्तीसगढ़ प्रमुख नेहल नायडू के अलावा आरजे निमिशा, गांव म जीरो शहर म हीरो के कलाकार मनोज राजपूत भी उपस्थित थे. इस अवसर पर एमजे कालेज की उप प्राचार्य डॉ श्वेता भाटिया तथा नर्सिंग कालेज की उप प्राचार्य डॉ सिजी थॉमस भी उपस्थित थीं.

नेहल ने बताया कि इस कार्यक्रम का एक उद्देश्य जहां युवाओं को रेडियो से जोड़ना है वहीं उनमें छिपी प्रतिभा को मंच प्रदान करना भी है. इस कार्यक्रम के माध्यम से वे ऐसे युवाओं को भी तलाश रहे हैं जो भविष्य में रेडियो जॉकी के रूप में कार्य कर सकें. युवा चाहें तो एंकर, कम्पीयरर तथा एनाउंसर के रूप में भी अपना शानदार करियर बना सकते हैं.

Leave a Reply