• Fri. May 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

जूनियर बास्केटबाल में फिर गोल्ड की तैयारी

Nov 8, 2014

rajeev-jainभिलाई। 41वीं राष्ट्रीय जूनियर बास्केटबाल में छत्तीसगढ़ की टीम एक बार फिर गोल्ड लाने की तैयारी में जुट गई है। भिलाई के पंत स्टेडियम स्थित बास्केटबाल काम्पलेक्स में चल रही तैयारी शिविर का उद्घाटन गत दिनों छत्तीसगढ़ प्रदेश बास्केटबाल संघ के अध्यक्ष राजीव जैन ने किया। इस अवसर पर प्रतिभागियों का परिचय प्राप्त करते हुए उन्होंने खिलाडिय़ों से अपील की कि वे कड़ी मेहनत करें और इस बार भी दोनों वर्गों में विजेता बनकर लौटें। उन्होंने टीम को अपनी शुभकामनाएं भी दीं। यह प्रतियोगिता महाराष्ट्र के नासिक में 22 से 29 नवम्बर के बीच खेली जाएगी।
इस शिविर का आयोजन राज्य शासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग, प्रदेश बास्केटबाल संघ, भिलाई इस्पात संयंत्र के बास्केटबाल क्लब तथा भिलाई इंजीनियरिंग कार्पोरेशन के संयुक्त तत्वावधान में किया जा रहा है। मौके पर उपस्थित प्रदेश बास्केटबाल संघ के महासचिव राजेश पटेल ने बताया कि इस बार भी टीम अच्छी है तथा वह फाइनल में अवश्य खेलेगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम पिछले वर्ष की तरह एक बार फिर गोल्ड जीतेगी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता बीएसपी बास्केटबाल क्लब के अध्यक्ष एसआरए रिजवी ने की। इस अवसर पर छग बास्केटबाल संघ के कोषाध्यक्ष कमल सिंघल, छग बास्केटबाल संघ के सहसचिव विजय डब्ल्यू देशपांडे, छग बास्केटबाल सिलेक्शन कमेटी के चेयरमैन साजी टी थामस, आरएस गौर, इकबाल अहमद खान, सरजीत चक्रवर्ती, सुखदेव सिंह आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply