• Sun. May 5th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा डेंटल स्टूडेंट्स का हुआ ओरिएंटेशन

Oct 4, 2016

dr-MK-Khandujaभिलाई। संजय रूंगटा गु्रप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा संचालित रूंगटा डेंटल कॉलेज में नवप्रवेशी डेंटल छात्रों का स्वागत करते हुए उन्हें बी.डी.एस. कोर्स एवं कॉलेज के संबंध में जानकारी दी गई। इस वर्ष नीट के माध्यम से चयनित होकर आये देश भर के विद्यार्थियों को कॉलेज के माहौल, पढ़ाई और घर से दूर रहकर परिस्थितियों से ताल-मेल बिठाकर लक्ष्य की तरफ बढऩे की प्रेरणा दी गई। डेंटल ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन अपोलो ग्रुप के चेयरमैन डॉ. एमके खण्डूजा ने किया। उन्होंने विद्यार्थियों का मेडिकल क्षेत्र में पढ़ाई के लिए स्वागत करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
संजय रूंगटा ग्रुप के चेयरमैन संजय रूंगटा ने अपने स्वागत भाषण में सभी नवप्रवेशी छात्रों का अभिनंदन किया एवं विश्वास दिलाया कि इस कॉलेज में उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नही आयेगी। उनके उतरोत्तर विकास में प्रबंधन पूर्ण सहयोग करेगा।
रूंगटा कॉलेज के डीन डॉ. सुधीर पवार ने दंत चिकित्सा की पढ़ाई एवं रूंगटा कॉलेज के संबंध में सारगर्भित उद्बोधन दिया। उद्घाटन समारोह के बाद सभी छात्रों को एल.सी.डी. के माध्यम से पर्दे पर विषय से संबंधित महत्वपूर्ण एवं उपयोगी जानकारी प्रस्तुत की गई। वाइस डीन डॉ.जयदीप सूर ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में छात्रों के साथ ही उनके अभिभावक तथा फैकल्टी उपस्थित थे।

Leave a Reply