• Thu. May 9th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे विन्टर कार्निवाल में बच्चों ने मचाया धमाल, देखी कठपुतली, खेले गेम्स

Jan 5, 2020

Children enjoy at MJ Carnivalभिलाई। एमजे कालेज के विन्टर कार्निवाल का बच्चों ने भरपूर लुत्फ उठाया। बच्चों ने न केवल यहां गेम्स खेलकर पुरस्कार जीते बल्कि डांस किया, गाने गाए और जीते ढेर सारे इनाम। शनिवार शाम के विशेष आकर्षण में पपेट शो भी हुआ। बच्चों ने तो इसका आनंद लिया है उनके अभिभावकों के जेहन में भी बचपन की यादें ताजा हो गईं। महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने इस अवसर पर लजीज व्यंजनों को स्टॉल भी लगाए। श्रीमती भूमिका गुप्ता विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थीं।MJ-Carnival-02 MJ-Carnival-03 MJ-Carnival-04 MJ-Carnival-05 MJ-Carnival-06 MJ Carnival Puppet Showइस दो दिवसीय कार्निवाल का आरंभ शनिवार शाम को हुआ। मौसम ने साथ दिया और बड़ी संख्या में लोग अपने बच्चों के साथ यहां पहुंचे। बच्चों ने गेम जोन में बड़े उत्साह के साथ भाग लिया और कई पुरस्कार जीते। उन्होंने सेल्फी जोन में जाकर यादगार तस्वीरें लीं। बच्चों ने खुले मंच पर अपने पसंदीदा गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया, गाने गाए और कविताएं भी सुनाईं। सभी बच्चों को पुरस्कृत किया गया।
रंगमंच और कठपुतली के ख्यात कलाकार विभाष उपाध्याय एवं उनकी टीम ने कठपुतलियों के माध्यम से प्रेरक कहानियां सुनाईं। बच्चों सहित अनेक पालकों ने भी स्वीकार किया कि वे पहली बार कठपुतलियों का लाइव शो देख रहे हैं। वहीं कुछ लोगों की बचपन की यादें ताजा हो गईं।
MJ Winter Carnivalरविवार शाम को बच्चों के लिए विशेष फिल्मों का प्रदर्शन महाविद्यालय के प्रेक्षागार में किया जाएगा। इसके साथ ही बच्चों के लिए मैजिक शो का भी आयोजन किया गया है जिसमें मैजिक के कुछ आसान ट्रिक्स भी बताएं जाएंगे। कार्यक्रम शाम 4 बजे प्रारंभ होगा।

Leave a Reply