• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज की ई-लाइब्रेरी में 40 हजार किताबें – डॉ चौबे

Jul 7, 2021
PTM in MJ College

भिलाई। एमजे कालेज के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे ने आज बताया कि महाविद्यालय ने ऑनलाइन लाइब्रेरी की सुविधा विद्यार्थियों एवं प्राध्यापकों के लिए उपलब्ध करा दी है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों से इसमें पंजीयन कराने का आग्रह किया। इस लाइब्रेरी में 40 हजार से अधिक पुस्तकें एक्सेस की जा सकती हैं। डॉ चौबे पालक शिक्षक संघ की बैठक को संबोधित कर रहे थे। डॉ चौबे ने पालकों को बताया कि महाविद्यालय का द्वितीय चरण का नैक मूल्यांकन आगामी महीनों में होने जा रहा है। इसमें पालकों एवं विद्यार्थियों की भी भूमिका होगी। नैक द्वारा उन्हें ई-मेल पर कुछ प्रश्नावलियां भेजी जा सकती हैं। उन्होंने आग्रह किया कि इन प्रश्नावलियों को भरकर प्रक्रिया में शामिल हों। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इस बैठक का आयोजन ऑनलाइन किया गया था।
शिक्षा विभाग की अध्यक्ष डॉ श्वेता भाटिया ने अभिभावकों और विद्यार्थियों को अकादमिक सत्र तथा ऑनलाइन शिक्षण के दौरान उपस्थिति की गंभीरता से अवगत कराया तथा प्रैक्टिकल विषयों को भी समय पर पूरा करने की बात कही।
अभिभावकों ने बैठक को बेहद उपयोगी बताते हुए कहा कि इससे उन्हें अनेक नई जानकारियां प्राप्त हुई हैं। बैठक में पालक शिक्षक समिति के अध्यक्ष डॉ अनिल कुमार चौबे तथा पालको की ओर से उपाध्यक्ष एजाज अहमद, संजीव प्रसाद, अजय कुमार साहू, तेजेश राहुल, आबिदा खान तथा अन्य पालक गण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन पालक शिक्षक समिति की सचिव ममता एस राहुल ने किया।

Leave a Reply