• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

स्वरूपानंद महाविद्यालय में पालक शिक्षक संघ का गठन

Dec 9, 2021
PTA formed in SSSSMV

भिलाई। विद्यार्थियों, पालकों एवं शिक्षकों के बीच तारतम्य स्थापित करने के उद्देश्य से स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय हुडको भिलाई में शिक्षक पालक बैठक का आयोजन किया गया। पालक संघ की प्रभारी डॉ रजनी मुदलिआर ने बताया कि बैठक में उपस्थिति, आंतरिक परीक्षा, कक्षा शिक्षण के दौरान मोबाइल पर प्रतिबंध, अनुशासन, गतिविधियों में भागीदारी आदि पर चर्चा की गई। पालकों ने अनेक महत्वपूर्ण सुझाव दिये। शिक्षकों ने भी पालकों से महाविद्यालय का आकस्मिक निरीक्षण करने का आग्रह किया। पालकों का आग्रह था कि विद्यार्थियों को असाइनमेंट देने के साथ कक्षा में यूनिट टेस्ट लिया जाय जिससे विद्यार्थियों के लिखने का अभ्यास हो सके।
प्राचार्या डा. हंसा शुक्ला ने पालको से अनुरोध किया की वे छात्रों को असाइनमेंट तथा आंतरिक परीक्षा देने के लिए प्रेरित करें क्योकि ऐसे टेस्ट के माध्यम से वार्षिक परीक्षा की तैयारी अच्छे से की जा सकती है।
डा. मुदलिआर ने पालक संघ के गठन की औपचारिक घोषणा की। अध्यक्ष – हेमंत नायक, उपाध्यक्ष – स्मिता महाडिक, सचिव- लता अटल चुने गये। जयेश बारले, विजय सोनी, मनोज कुमार साहू, हेमलाल सेन, शिव दुलारी देवी, सुवेश कुमार, स्मिता महाडिक, मीना महीक्षार, संगीता एच नायक, हेमंत नायक, रजनी उमेदकर, रजनी प्रसाद, सनत कुमार साहू, श्रीमती लीना, बल्ली देवी, भीखम लाल साहू, लता अटल, रेजीनि अब्राहम उपस्थित हुए। बैठक में महाविद्यालय के सभी विभाग के अध्यक्ष एवं प्राध्यापक शामिल हुये।

Leave a Reply