• Thu. May 2nd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

हेमचंद यादव की सादगी व शालीनता अनुकरणीय – डॉ अरुणा

Dec 1, 2021
University pays tribute to Hemchand Yadav

दुर्ग। स्वर्गीय श्री हेमचंद यादव की सादगी एवं शालीनता युवा पीढ़ी हेतु अनुकरणीय है। यह उद्गार विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ अरूणा पल्टा ने आज व्यक्त किये। डॉ पल्टा आज हेमचंद यादव विश्वविद्यालय में स्वण् श्री यादव के जंयती समारोह को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रही थीं। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने स्वर्गीय श्री हेमचंद यादव के तैल चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित किये।
कार्यक्रम का संचालन करते हुए विश्वविद्यालय के अधिष्ठाता छात्र कल्याण डॉ प्रशांत श्रीवास्तव ने स्वर्गीय हेमचंद यादव के छत्तीसगढ़ प्रदेश की विकास यात्रा में योगदान को रेखांकित किया। डॉ श्रीवास्तव ने श्री यादव के जीवन से जुड़े अनेक पहलुओं का उल्लेख किया।
कुलसचिव डॉ सीएल देवांगन ने स्वण् यादव को एक अच्छा व्यक्ति, विचारक एवं मूल्य आधारित सिद्धांतों का उपासक बताया। विश्वविद्यालय के एनएसएस समन्यवयक डॉ आरपी अग्रवाल ने स्वर्गीय हेमचंद जी के जीवन से जुड़े कई प्रेरणास्पद प्रसंगों का उल्लेख किया।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय के उपकुलसचिव डॉ राजमणि पटेल, सहायक कुलसचिव डॉ सुमीत अग्रवालए हिमांशु शेखर मंडावीए एआर चौरेए खेल संचालक डॉ ललित प्रसाद वर्मा एवं समस्त कर्मचारी उपस्थित थे। एनएसएस समन्यवयकए डॉ आरपी अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Leave a Reply