• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

आरोग्यम में Front Office Sensitization कार्यक्रम

Jul 28, 2022
Front office sensitization program at Aarogyam Urology Centre

भिलाई। यूरोलॉजी एवं नेफ्रोलॉजी के शहर के सबसे बड़े केन्द्र आरोग्यम में Front Office Sensitization का आयोजन किया गया। संवेदीकरण के इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सेवा क्षेत्र की इस महत्वपूर्ण इकाई को उसकी जिम्मेदारियों से परिचित कराना और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से जूझने के लिए तैयार करना था। संडे कैम्पस के सम्पादक एवं एमजे कॉलेज में वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग के सहायक प्राध्यापक दीपक रंजन दास इस आयोजन के मुख्य वक्ता थे। यह एक शत प्रतिशत इंटरएक्टिव सेशन था।

श्री दास ने बताया कि किसी भी संस्था का फ्रंट ऑफिस उसका आईना होता है। सेवा क्षेत्र में इसकी जिम्मेदारी कई गुणा बढ़ जाती है। लोगों को सही जानकारी तत्काल देने से लेकर उसकी जिज्ञासा को शांत करना उसकी मुख्य जिम्मेदारी होती है। उन्होंने बिन्दुवार उन बातों की चर्चा की जिससे इस अपेक्षा पर खरा उतरा जा सकता है।
आरंभ में आरोग्यम की एचआर डॉ मनीषा पंडित ने श्री दास का परिचय प्रदान किया। इस अवसर पर आरोग्यम के मार्केटिंग हेड विनीत शर्मा भी उपस्थित थे। रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अस्पताल के फ्रंट ऑफिस एक्जीक्यूटिव,नर्सेस और ओटी स्टाफ भी मोजूद थे।

#Front_Office_Sensitization, #Aarogyam_Urology_Centre

Leave a Reply