• Wed. May 1st, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

पाटणकर गर्ल्स कॉलेज में आगाज़-2023 का भव्य आयोजन

Jan 10, 2023
Aaghaz-23 at Girls College Durg

दुर्ग। शासकीय डॉ वावा पाटणकर कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रदर्शनात्मक कला विभाग द्वारा नये वर्ष 2023 के स्वागत में आगाज़ 2023 का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया. मुख्य अतिथि के रूप में मंजू अरुण वोरा उपस्थित थीं. महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की अध्यक्ष प्रीति मिश्रा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की. छात्राओं ने शास्त्रीय नृत्य, लोकनृत्य से कार्यक्रम को रोचक बना दिया.
मंजू वोरा ने छात्राओं को आशीर्वचन देते हुये कहा कि बड़ी संख्या में प्यारी छात्राओं की उपस्थिति समारोह की रूचि एवं सफलता को बताती है. उन्होंने सभी प्रतिभागी छात्राओं को पुरस्कार देने की घोषणा की.
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सुशील चंद्र तिवारी ने कहा कि छात्राओं में इस समारोह के लिये बहुत उत्साह रहा है. इस तरह के आयोजन से छात्राओं की प्रतिभा सामने आती है एवं उनके व्यक्तित्व का विकास होता है. वर्ष 2023 के स्वागत में छात्राओं ने अपनी ऊर्जा और प्रतिभा का सुंदर परिचय दिया है.
कार्यक्रम की संयोजक डॉ. ऋचा ठाकुर ने बताया कि छात्राओं के लिए एकलगान, नृत्य (शास्त्रीय, लोक, बॉलीवुड) और समूह गान प्रतियोगिता रखी गई जिसमें अधिकाधिक संख्या में भागीदारी रही.
नारी सशक्तिकरण पर नृत्य-नाटिका भी प्रस्तुत की गई जिसे सभी ने सराहा.
महाविद्यालय के प्राध्यापकों एवं कर्मचारियों ने भी इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. डॉ मिलिंद अमृतफले, डॉ.विजय कुमार वासनिक एवं शिशिर दर्शन बघेल ने सुमधुर गायकी से समाँ बांध दिया.
छात्राओं की रंगारंग प्रस्तुति से आभूत दर्शक दीर्घा में बैठी छात्राओं ने भी ताल से ताल मिला कर पूरे माहौल को नृत्य संगीत से भर दिया.
कार्यक्रम का संचालन डॉ. ऋचा ठाकुर, गुनगुन एवं अनामिका मिश्रा ने किया. इस अवसर पर पूरा महाविद्यालय परिवार एवं छात्रायें उपस्थित थे.

Leave a Reply