• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा डेंटल के स्टूडेंट्स बने आयुष यूनिवर्सिटी के टॉपर

Jan 23, 2023
Rungta Dental students crack merit list

भिलाई। पं. दीन दयाल उपाध्याय मेमोरियल आयुष, स्वास्थ्य विश्वविद्यालय के वार्षिक परिणाम घोषित हुए जिसमे की संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के रूंगटा डेंटल कॉलेज के छात्र- छात्राओं ने टॉपर्स लिस्ट में बाजी मारी. छत्तीसगढ़ के सभी 6 डेंटल कॉलेज के वार्षिक परिणाम रायपुर में घोषित किए गए हैं जिसमे की रूंगटा डेंटल कॉलेज के छात्रों ने टॉप-10 प्रवीण्य सूची में अपना नाम दर्ज किया.
ज्ञात हो की टॉप -10 में बीडीएस -2nd year के परिणामो में रूंगटा के 6 विद्यार्थियों को स्थान प्राप्त हुआ|वही बीडीएस 3 मे क्रमशः 6 तथा बीडीएस फाइनल के 7 विद्यार्थियो ने टॉप -10 में स्थान प्राप्त किया.
संस्था के चेयरमैन संजय रूंगटा ने इस उपलब्धि के लिए सभी छात्र-छात्राओं तथा फैकल्टीज को बधाई दी है. कॉलेज के डीन डॉ कार्तिक कृष्णा एम ने कहा कि इस उत्कृष्ट रिजल्ट के लिए छात्रों के मेहनत के साथ ही साथ कॉलेज प्रबंधन तथा फैकल्टीज को भी श्रेय देना होगा जो कॉलेज के सुदृण इंफ्रास्ट्रक्चर तथा फैसिलिटीज का उपयुक्त उपयोग कर छात्रों को आगे बढाने में सदैव तत्पर होते है.
बीडीएस द्वितीय में आरुषि श्रीवास्तव तथा मानसी चांडक प्रथम स्थान प्राप्त किये तथा दानिश खान एवं पृथा रॉय ने क्रमशः द्वितीय व् तृतीया स्थान प्राप्त किया. बीडीएस तृतीया में प्रथम स्थान वत्सला सिंह, द्वितीय महक अग्रवाल तथा तृतीया स्थान अमृता भसानी, उसी प्रकार बीडीएस चतुर्थ मंब मानसी अनिल तंबाडे ने प्रथम, दीक्षा नायक ने द्वितीय तथा साक्षी शरण ने द्वितीय स्थान अर्जित किया.

Leave a Reply