• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

गर्ल्स कालेज दुर्ग में पात्रा कंपनी का कैम्पस इंटरव्यू

May 23, 2023
Campus interview in Girls College Durg

दुर्ग. शासकीय डाॅ. वा. वा. पाटणकर कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्लेसमेन्ट सेल के तत्वाधान में पात्रा कंपनी लिमिटेड द्वारा ‘एक्जीक्यूटिव ट्रेनीज़’ के लिए कैम्पस चयन का आयोजन किया गया. विशेषतः छात्राओं के लिए इस कैम्पस इंटरव्यू में पात्रा कंपनी की ओर से मैनेजर विकास नाथ त्रिपाठी की टीम ने सारी प्रक्रियाएँ सफलतापूर्वक सम्पन्न कराई. महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ सुशील चन्द्र तिवारी एवं वरिष्ठ प्राध्यापक डाॅ डीसी अग्रवाल ने छात्राओं को शुभकामनायें दी.
प्लेसमेन्ट सेल की प्रभारी डाॅ. सुषमा यादव ने बताया कि पात्रा कंपनी लिमिटेड की भारत एवं विदेशों में शाखाएं हैं। प्रदेश में रायपुर तथा शीघ्र भिलाई में प्रस्तावित शाखा के लिए साक्षात्कार के माध्यम से चयन किया जा रहा है. स्नातक उत्तीर्ण एवं स्नातकोत्तर की 300 छात्राओं ने अपना पंजीयन कराया एवं अगले चरण में कुल 98 छात्राओं ने साक्षात्कार दिया।
पात्रा कंपनी के एच.आर. विभाग के अधिकारियों ने विद्यार्थियों की कम्प्यूटर दक्षता की भी परीक्षा ली। कैम्पस इन्टरव्यू में छात्राओं ने जबरदस्त उत्साह दिखाया. कंपनी द्वारा अंतिम रूप से चयनित प्रतिभागियों को सूचना शीघ्र दे दी जायेगी। कार्यक्रम का संचालन डाॅ. सुषमा यादव एवं आभार प्रदर्शन डाॅ. अनुजा चौहान ने किया।

Leave a Reply