• Fri. May 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

नंदिनी रोड पर खुला कैनरा बैंक र्ई-लाउंज

Apr 7, 2015

vs krishna kumar, canara bankभिलाई। नंदिनी रोड स्थित कैनरा बैंक के एसएसआई शाखा के पास आज कैनरा बैंक के ई-लाउंज का उद्घाटन बैंक के प्रबंध निदेशक सह सीईओ वीएस कृष्ण कुमार ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अपने उपभोक्ता को उच्च कोटि की सेवाएं प्रदान करना तथा उनकी दिक्कतों को समझते हुए साल्यूशन प्रोवाइड करना कैनरा बैंक की प्राथमिकता है। read more
ajay bhaseen, canara bank, bhilaiश्री कुमार ने कहा कि देर शाम या रात को अपने प्रतिष्ठान को आगे बढ़ाकर जब व्यापारी या उद्योगपति घर के लिए निकलता है तो अकसर उसे कैश को सुरक्षित घर तक ले जाने की समस्या होती है। ई-लाउंज इस समस्या को हल करेगा। इस 24 घंटे गुना 7 दिन की सेवा में व्यक्ति किसी भी समय कैश और चेक डिपॉजिट कर सकता है। इससे उसे नगदी को इधर से उधर ढोते फिरने के रिस्क से मुक्ति मिल जाएगी। यही नहीं दूसरे दिन सुबह सुबह चेक जमा कराना भी एक बड़ी समस्या होती है ताकि वह उसी दिन क्लीयरिंग में चला जाए। अब ग्राहक अपने चेक भी ई लाउंज में जमा कर सकेगा। साथ ही यहां एटीएम तो रहेगा ही जिससे वह कभी भी पैसा निकाल सकता है।
श्री कुमार पहली बार छत्तीसगढ़ प्रवास पर हैं। उन्होंने यहां के व्यापारियों से मिलकर बेहद खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि भिलाई-दुर्ग के दो ब्रांच 500 करोड़ का व्यवसाय करते हैं जो पूरे देश में उल्लेखनीय है। उन्होंने बताया कि कैनरा बैंक के उपभोक्ता प्रगति करते हैं तो साथ में बैंक भी प्रगति करता है। यहां खुला ई लाउंज देश का 134वां ई लाउंज है।
आरंभ में श्री कुमार का स्वागत भिलाई मुख्य शाखा के मुख्य प्रबंधक टीके सील, नंदिनी रोड ब्रांच के मुख्य प्रबंधक संदीप वर्मा, स्मृति नगर शाखा के प्रबंधक एके सिंह, नेहरू नगर शाखा प्रबंधक श्रीमती स्वरूपा, डीजीएम एन मेहरबाबा, एजीएम एमएस घाटगे, नंदिनी रोड शाखा के प्रबंधक जगदीश आंगड़ी, सिंगल विंडो आफिसर अंगद छाबड़ा ने किया। इस अवसर पर व्यापारियों एवं उद्योगपतियों ने भी श्री कुमार का स्वागत पुष्पगुच्छ से किया। स्वागत करने वालों में छत्तीसगढ़ चैम्बर आफ कामर्स के भिलाई अध्यक्ष अजय भसीन, श्री केजरीवाल, अनूप राय, आशीष गुप्ता, चरणजीत सिंह खुराना, श्यामाचरण पाण्डेय, वायर ड्राइंग एसोसिएशन के अध्यक्ष बंशी अग्रवाल, विजय अग्रवाल, परविंदर सिंह बेदी आदि शामिल थे।

Leave a Reply