• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

बीएसपी बास्केटबाल गर्ल्स की सातवीं जीत

May 27, 2015

bsp besketball girls win for the 7th timeभिलाई। पंत स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय बास्केटबॉल प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को हुआ। प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में भिलाई इस्पात संयंत्र ने फाइनल मैच में दुर्ग जिला को हराकर खिताब अपने नाम किया जबकि बालक वर्ग के फाइनल मैच में भिलाई को राजनादगांव के हाथों हार का सामना करना पड़ा। बीएसपी बालिका टीम की यह सातवीं लगातार जीत है। Read more
भिलाई इस्पात संयंत्र के क्रीड़ा सांस्कृतिक एवं नागरिक सुविधाए विभाग, भिलाई इंजीनीयरिंग कार्पोरेशन के तत्वावधान में 7वीं छत्तीसगढ़ राज्य यूथ बास्केटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन भिलाई में किया गया। इसमें भिलाई दुर्ग जिला को 83-59 से हराकर चैंपियन बनी। बालक वर्ग के फाइल मुकाबले राजनांदगाव जिला ने भिलाई इस्पात संयंत्र की टीम को 54-33 अंकों से हराया।
बालिका टीम की गुलफ्जा अली ने 14, महिमा भारद्वाज ने 12, मेघा सिंह ने 10, मनीषा ने 10, विमला एक्का ने 10, ज्योति ने 8, अश्विनी ने 6, खुशबू असोडिया ने 6, अंकु अम्बिलकर ने 4 अंक बनाए। दुर्ग जिले की एलिजाबेथ एक्का ने 20, एन नागमणि ने 14, शवेता सेन ने 10, संस्कृति सिंह ने 10, नेहा कर्वा ने 14 अंक बनाए।
प्रतियोगिता के समापन समारोह में यंगिस्तान के संरक्षक मनीष पांडेय मुख्य अतिथि थे। इस मौके पर कमल सिंघल (कोषाध्यक्ष, छ.ग. बास्केटबाल संघ), साजी टी थॉमस, छत्तीसगढ़ बास्केटबॉल संघ के सचिव व बीएसपी महिला बास्केट बॉल टीम के कोच राजेश पटेल, सरजीत चक्रवर्ती सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply