• Thu. May 2nd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा एलुमनी मीट में मिले बिछुड़े सहपाठी

Nov 17, 2015

rungta alumniभिलाई। संतोष रूंगटा कैम्पस में समूह द्वारा भिलाई तथा रायपुर में संचालित इंजीनियरिंग, फार्मेसी, मैनेजमेंट, साइंस तथा एजुकेशन कोर्सेस के एलुमनी मीट का आयोजन किया गया। पुराने बिछड़े सहपाठियों तथा गुरूजनों के साथ मिलने की खुशी, कॉलेज जीवन के समय के किस्से, कहानियां ये सारी चीजें जहन में फिर एक बार ताजा होने की खुशी पुराने स्टूडेंट्स के चेहरों पर देखते ही बनती थी। Read More
santosh rungtaवर्ष 2005 से 2015 तक की विभिन्न बैचों के स्टूडेंट्स ने इस एलुमनी मीट में शिरकत की। आज के बदलते परिवेश में सोशल मीडिया के द्वारा यह संभव हो गया है आपस में विचारों का आदान-प्रदान हो सके परन्तु व्यक्तिगत रूप से मिल-बैठना तथा अपने कॉलेज के अनुभवों को साझा करने का अपना अलग ही आनंद होता है जिसे शब्दों में अभिव्यक्त करना असंभव सा है।
पूर्व स्टूडेंट्स का कैम्पस में स्वागत करते हुए रूंगटा ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमेन संतोष रूंगटा ने कहा कि हमारे समूह तथा स्टूडेंट्स के लिये अत्यंत ही गौरव का विषय है कि यहां के स्टूडेंट आज देश तथा विदेशों की विभिन्न नेशनल तथा मल्टीनेशनल कंपनियों में रोजगार प्राप्त कर महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवायें दे रहे हैं। डायरेक्टर टेक्निकल डॉ. सौरभ रूंगटा ने कहा कि यह आयोजन पूर्व स्टूडेंट्स तथा कॉलेज के वर्तमान स्टूडेंट्स के मध्य सुदृढ़ संबंध स्थापित करने हेतु एक सेतु का कार्य करेगा वहीं कॉलेज के पूर्व स्टूडेंट्स को कॉलेज की गतिविधियों की जानकारी देते हुए जोड़े रखेगा। पूर्व स्टूडेंट्स ने इस आयोजन के दौरान अपने कॉलेज दिनों के अनुभव तथा किस्से साझा किये खुश हुए। इस अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा गेम्स का भी आयोजन किया गया जिसमें सबने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया। कार्यक्रम के अंत में डिनर का आयोजन किया गया।
मौके पर डायरेक्टर एफएण्डए सोनल रूंगटा, डायरेक्टर आरसीईटी डॉ. एस.एम. प्रसन्नकुमार, प्रिंसिपल आरईसी डॉ. अजय तिवारी, प्रिंसिपल आरसीपीएसआर डॉ. डी.के. त्रिपाठी, डायरेक्टर एचआर एण्ड प्लेसमेंट्स श्री महेन्द्र श्रीवास्तव, समूह द्वारा भिलाई तथा रायपुर में संचालित विभिन्न कॉलेजों के डायरेक्टर, प्रिंसिपल, वाइस-प्रिंसिपल, डीन, एचओडी, फैकल्टी तथा स्टाफ उपस्थित थे।

Leave a Reply