• Thu. May 2nd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा कालेज में मुफ्त पढ़ सकेंगे होनहार

May 16, 2016

santosh rungta group of collegesभिलाई। संतोष रूंगटा ग्रुप ने अपने भिलाई एवं रायपुर कैम्पस में राज्य के होनहार विद्यार्थियों को मुफ्त शिक्षा का ऑफर दिया है। इसकी घोषणा करते हुए ग्रुप के चेयरमैन संतोष रूंगटा ने कहा कि यह इन प्रतिभाओं की मेहनत और उपलब्धियों का सम्मान है। यह घोषणा संतोष रूंगटा ग्रुप के कोहका कैम्पस में आयोजित सच हुए सपने कार्यक्रम के दौरान उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय की मौजूदगी में की गई। वरिष्ठ पत्रकार डॉ हिमांशु द्विवेदी इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे थे। Read More
श्री रूंगटा ने कहा कि हम सीजीपीईटी और सीजीपीपीटी में अव्वल आने वाले इन बच्चों की प्रतिभा का सम्मान करते हैं और उन्हें यह शुभकामना भी देते हैं कि अपने पसंदीदी कालेजों में उन्हें प्रवेश मिले। पर यदि किसी कारणवश वे अपने पसंसीदा कालेजों में नहीं जा पाते तो हम उन्हें अपने रायपुर और भिलाई कैम्पस के किसी भी कालेज में पूरे चार साल नि:शुल्क अध्ययन का ऑफर देते हैं।
इस अवसर पर सीजीपीईटी और सीजीपीपीटी में प्रथम दस स्थानों पर आने वाले बच्चों व उनके माता पिता का सम्मान किया गया। दोनों परीक्षाओं में प्रथम तीन स्थान पर आने वाले छह बच्चों को 5001 रुपए नगद के साथ ही संतोष रूंगटा ग्रुप के कॉलेज में अध्ययन हेतु 4 वर्ष की फ्री स्कॉलरशिप नोट एवं सात-सात विद्यार्थियों को 3100 रुपए प्रत्येक का नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
मौके पर संतोष रूंगटा समूह के डायरेक्टर टेक्निकल डॉ. सौरभ रूंगटा, डायरेक्टर एफएण्डए सोनल रूंगटा, डायरेक्टर आरसीईटी-भिलाई डॉ. एस.एम. प्रसन्नकुमार, प्रिंसिपल आरईसी-भिलाई डॉ. अजय तिवारी, प्रिंसिपल आरईसी-रायपुर डॉ. पंकज कुमार, शिक्षाविद डॉ. जवाहर सूरीसेट्टी, डायरेक्टर एचआर एण्ड प्लेसमेंट्स महेन्द्र श्रीवास्तव, ज्वाइंट डायरेक्टर मार्केटिंग संजीव शुक्ला, जवाइंट डायरेक्टर ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट्स प्रो. एडविन एन्थोनी, प्रबंधक जनसंपर्क सुशांत पंडित सहित विभिन्न विभागों के डायरेक्टर्स, वाईस प्रिंसिपल, डीन, हेड, प्राध्यापकगण, स्टूडेंट तथा पेरेंट उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रो. एस. भारती तथा डॉ. जया मिश्रा ने किया।

Leave a Reply