• Wed. May 1st, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

SSTC में TCS का ऑनलाइन कैंपस टेस्ट

Oct 1, 2016

shankaracharya-jayaभिलाई। श्री शंकराचार्य तकनीकी कैम्पस में टीसीएस द्वारा ऑनलाइन कैंपस प्लसेमेंट परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा दो पाली में आयोजित की गयी जिसमें से प्रथम और द्वतीय पाली में लगभग 800 छात्र-छात्रायें सम्मिलित हुईं। पूरे छत्तीसगढ़ में श्री शंकराचार्य तकनीकी कैम्पस ही एक मात्र ऐसी संस्था है जहाँ पर टीसीएस कंपनी के द्वारा ऑनलाइन परीक्षा का केंद्र सुनिश्चित किया गया है।
शिक्षा की राजधानी भिलाई में स्थित श्री शंकराचार्य तकनीकी कैम्पस के लिये अपने आप में यह एक बहुत ही उपलब्धि का विषय है। इसके पहले पिछले महीने कोड वीटा प्रतियोगिता आयोजित हुई थी जिसमें संस्था के 9 छात्र-छात्रों ने क्वालीफाई किया। उन छात्रों को टीसीएस द्वारा आयोजित ऑनलाइन परीक्षा में छूट प्रदान की गई थी।
इस उपलक्ष्य में श्री गंगाजली एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष आईपी मिश्रा, उपाध्यक्ष श्रीमती जया मिश्रा, उपाध्यक्ष श्री गंगाजली एजुकेशन सोसाइटी एवं डॉ पीबी देशमुख, निदेशक एसएसटीसी ने सम्मलित होने वाले समस्त छात्र-छात्रों को हार्दिक शुभकामना देते हुए। उन्हें अवगत कराया की यह अच्छा मौका है कि हमारी संस्था को टीसीएस कंपनी के द्वारा ऑनलाइन परीक्षा का केंद्र सुनिश्चित किया गया हैं। जिसका ज्यादा से ज्यादा लाभ संस्था के छात्रों को मिल सकेगा।

Leave a Reply