• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

SSS Sec-10 के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का सीईओ ने किया सम्मान

Jun 15, 2018

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के सीईओ एम रवि ने बीएसपी के शिक्षा विभाग द्वारा संचालित SSS, Sec-10 के प्रतिभाशाली कक्षा-10 वीं एवं कक्षा-12 वीं के विद्यार्थियों को सम्मानित किया। उल्लेखनीय है कि इस स्कूल के इन दोनों ही कक्षा के 70 विद्यार्थियों ने सीबीएसई पाठ्यक्रम के अन्तर्गत आयोजित शैक्षणिक वर्ष 2017-18 की परीक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किये हैं।भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के सीईओ एम रवि ने बीएसपी के शिक्षा विभाग द्वारा संचालित SSS, Sec-10 के प्रतिभाशाली कक्षा-10 वीं एवं कक्षा-12 वीं के विद्यार्थियों को सम्मानित किया। उल्लेखनीय है कि इस स्कूल के इन दोनों ही कक्षा के 70 विद्यार्थियों ने सीबीएसई पाठ्यक्रम के अन्तर्गत आयोजित शैक्षणिक वर्ष 2017-18 की परीक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किये हैं। इस अवसर पर सीईओ एम रवि ने विद्यार्थियों की उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अपने सारगर्भित सम्बोधन में एक विद्यार्थी के शैक्षणिक गतिविधियों को आकार देने में नैतिक मूल्यों के महत्व पर जोर दिया।
विदित हो कि एसएसएस, सेक्टर-10 के विद्यार्थी निधि नांदेडकर और गीतिका डोंगरे ने एआईएसएससीई-2018 की परीक्षा में संगीत में 100 फीसदी अंक हासिल किये हैं। वहीं इसी स्कूल के विद्यार्थी आर्या शुक्ला और सूरज जैन ने एआईएसएसई-2018 की परीक्षा में संस्कृत विषय में 100 फीसदी अंक प्राप्त किये हैं। इसके अलावा इस स्कूल के ऋतिक रंगारी छत्तीसगढ़ राज्य की पीपीटी-2018 के टॉपर हैं।
इस अवसर पर उप महाप्रबंधक प्रभारी (नगर सेवाएँ विभाग) श्री एम देशपाण्डे एवं सहायक महाप्रबंधक (शिक्षा) श्रीमती वैशाली सुपे उपस्थित थे। इस दौरान स्कूल के कक्षा-10 वीं की अनुष्का रेड्डी एवं कक्षा-12 वीं की अलोलिका सूत्रधार ने अपने अनुभव को साझा किया। समारोह का सबसे दिलचस्प हिस्सा मुख्य अतिथि और छात्रों का संवाद सत्र रहा। इस कार्यक्रम का संचालन श्रीमती अनिता अशोक ने किया। धन्यवाद ज्ञापन के साथ समारोह सम्पन्न हुआ।

Leave a Reply