• Thu. May 2nd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

श्रीशंकराचार्य महाविद्यालय में मना रासेयो का 50वां स्थापना दिवस

Oct 5, 2018

SSMV NSS 50 Yearsभिलाई। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय जुनवानी, भिलाई में रासेयो का 50वां स्थापना दिवस का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यअतिथि श्रीमती प्रतिमा जोशी अध्यक्षता महाविद्यालय की निदेशक व प्राचार्या डॉ. रक्षा सिंह जी ने कि व विशिष्ट अतिथि के रूप में महाविद्यालय के अतिरिक्त निदेशक डॉ. जे. दुर्गा प्रसाद राव उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में स्वयं सेवकों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया व स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता हेतु नाटक का मंचन भी किया गया जिसे सभी ने सराहा महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. रक्षा सिंह ने स्वयं सेवकों द्वारा मतदान जागरूकता नाटक की बहुत सराहना की। उन्होने अपने उद्बोधन में स्वयं सेवकों से कहा कि हम चाहते है कि आप लालकिले में आयोजित परेड में महाविद्यालय का प्रतिनिधित्व करें व महाविद्यालय के साथ-साथ पूरे प्रदेश को गौरान्वित करें। महाविद्यालय के अतिरिक्त निदेशक डॉ. जे. दुर्गा प्रसाद राव ने अपने उद्बोधन में छात्र-छात्राओं की सांस्कृतिक कार्यक्रम की बहुत प्रशंसा की एवं उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी तथा अपने संदेश में कहा कि निरंतर रूप से समाज सेवा कर लोगो को अधिक से अधिक राहत व जागरूक करने की आवश्यकता पर बल दिया।
रा.से.यो. के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. एस.के. श्रीवास्तव ने रा.से.यो. इकाई से संचालित होने वाली गतिविधियों एवं उपलब्धियों के बारे में अपना वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। इस कार्यक्रम की मुख्यअतिथि श्रीमती प्रतिमा जोशी ने रा.से.यो. के स्वयं सेवकों के कर्तव्यों एवं समाज सेवा करने के लिए उन्हें प्रेरित किया तथा 50वें वषर्गाठ की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में रा.से.यो. के 32 स्वयं सेवकों को बी एवं 13 स्वयं सेवकों को सी प्रमाण-पत्र अतिथियों के द्वारा प्रदान किये गये।
कार्यक्रम में डॉ. अचर्ना झा, डॉ. सुबोध द्विवेदी, डॉ. के.के. श्रीवास्तव, डॉ. अनिता पाण्डेय, श्री संदीप जसवंत, श्री अनिल मेनन, डॉ. श्रद्धा मिश्रा, डॉ. सोनिया बजाज, डॉ. रचना चैधरी एवं अन्य प्राध्यापकगण, गैर-शैक्षणिक कमर्चारी तथा बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थें।
कार्यक्रम का संचालन श्रीमती शिल्पा कुलकर्णी रा.से.यो. अधिकारी ने किया। कार्यक्रम के सफल आयोजन में रा.से.यो. के स्वयं सेवक इन्द्राणी साहू, गीतांजली देशमुख, मयंक द्विवेदी, देवप्रकाश, चन्द्रप्रकाश, ममता, तनुजा, कुलशान का विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply