• Wed. May 1st, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

अंतर्महाविद्यालयीन महिला क्रिकेट के फायनल में पहुंची गर्ल्स कॉलेज दुर्ग

Dec 18, 2019

Girls College Durg enters Semi Final of Inter College Cricketदुर्ग। शासकीय डॉ. वा. वा. पाटणकर कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय दुर्ग की महिला क्रिकेट टीम अंतर्महाविद्यालयीन महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के फायनल में लगातार पाँचवी बार पहुँची है। राजनांदगांव के शासकीय कमला देवी महाविद्यालय के मैदान में आयोजित अंतमर्हाविद्यालयीन महिला क्रिकेट प्रतियोगिता की सेमीफायनल मैच में कन्या महाविद्यालय की टीम ने साईन्स कॉलेज दुर्ग को 106 रन के अंतर से पराजित किया। Girls College Durg Cricketक्रीड़ाधिकारी डॉ. ऋतु दुबे ने बताया कि पहले बैटिंग का फैसला करके कन्या महाविद्यालय की टीम ने शानदार 159 का स्कोर बनाया। कन्या महाविद्यालय की देवकी ने 42 गेदों पर 59 रन और निधि सूर्यवंशी ने 39 गेंदों पर 49 रन बनाये। 159 रन के विशाल स्कोर के सामने साइन्स कॉलेज दुर्ग की टीम 53 रन में ढेर हो गई। शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कन्या महाविद्यालय की मेघा देशमुख ने 4 रन देकर 4 विकेट झटके, हेमा साहू ने 2 विकेट, सोनम ने 1 विकेट, ललीता ने 1 और पल्लवी ने 1 विकेट लिया।
उल्लेखनीय है कि कन्या महाविद्यालय की क्रिकेट टीम लगातार विजेता बनते आ रही है। इस टीम में कप्तान – देवकी ढीमर के साथ मेघा देशमुख, पल्लवी वर्मा, हेमा साहू, सोनम, निधि, प्रीति साहू, नंदनी, फातिमा, तृप्ति सेन, निक्कू पाटिल, राजेश्वरी, ललीता, नीलम मांझी तथा रोशनी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया।
टीम की विजय पर प्राचार्य डॉ. सुशील चन्द्र तिवारी तथा क्रीड़ाप्रभारी डॉ. के.एल. राठी, प्रशिक्षक प्रीति वर्मा, क्रीड़ाधिकारी डॉ. ऋतु दुबे ने बधाई दी है।

Leave a Reply