कोरोना के खिलाफ लायंस क्लब रॉयल ने छेड़ा महा अभियान

Lions Club Bhilai Royalभिलाई। लायंस क्लब भिलाई रॉयल ने कोरोना के खिलाफ महा अभियान छेड़कर एक ही माह में लायनिज्म का परचम लहरा दिया है। कोरोना के खिलाफ युद्ध में पुलिस महकमा अपनी जान की बाजी लगाकर काम कर रहा है। विभाग के कर्मचारी पूरी ईमानदारी के साथ अपना काम कर रहे हैं जबकि उनके पास स्वयं अपनी सुरक्षा का कोई विशेष इंतजाम नहीं हैं। बीते एक माह में लायंस क्लब भिलाई रॉयल ने इस कमी को पूरा करने की अपनी तरफ से भरसक कोशिशें की हैं।Sanitizer and mask to police personnelलायन्स क्लब रॉयल ने इस माह में कोरोना के बचाव से इम्युनिटी को बढ़ाने की दवाई भिलाई शहर के 12 थानों में वितरण किया। इसके साथ ही नेहरू नगर स्तिथ ट्रैफिक कंट्रोल रूम में 200 ट्रेफिक कर्मियों को मास्क, सेनेटाइज़र एवँ इम्युनिटी बढ़ाने हेतु होमियोपैथी की दवा का वितरण किया। पूरे मेडिकल एक्टिविटी में क्लब का मनोबल बढ़ाने के लिए पूर्व सीएसपी वीरेंद्र सतपथी और लायन्स क्लब इंटरनेशनल के रीजन 6 के रीजन चेयरपर्सन लायन अनिल अग्रवाल मौजूद रहे।
लायंस क्लब भिलाई रॉयल की तरफ से क्लब के अद्यक्ष लायन चन्द्रेश शर्मा, सचिव लायन अभिषेक अग्रवाल, कोषाध्यक्ष लायन मनीष अग्रवाल, लायन आशीष जिंदल, लायन सतीश कुमार जैन, लायन ललित अग्रवाल, लायन प्रकाश डहाके, लायन नितेश अग्रवाल, लायन जितेन जैन, लायन मुकेश अग्रवाल, लायन मनोज बत्रा, आदि मौजूद थे।
जिले के पुलिस थानों में इन दवाइयो के वितरण से पुलिस में एक और नई ऊर्जा जागी और उन्होंने क्लब के इस नेक कार्य के लिए सभी को बधाई भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *