एमजे कालेज में पालक शिक्षक समिति की ऑनलाइन बैठक सम्पन्न

MJ College organizes first PTA meetingभिलाई। एमजे कालेज के कॉमर्स एवं मैनेजमेन्ट संकाय, विज्ञान संकाय एवं कम्प्यूटर साइंस संकाय की पालक शिक्षक समिति की बैठक आज ऑनलाइन सम्पन्न हुई। बैठक में 200 से अधिक पालकों ने अपनी भागीदारी दी। बैठक में ऑनलाइन क्लासेस की कनेक्टिविटी की समस्या छाई रही हालांकि कुछ रचनात्मक सुझाव भी आए।महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे ने इस वर्ष की परिस्थितियों की चर्चा करते हुए परीक्षाओं से जुड़ी संभावनाओं की चर्चा की। उन्होंने कहा कि परीक्षाएं ऑनलाइन हों या ऑफलाइन दोनों के लिए ही तैयारियां लगती हैं। इसलिए बच्चे पूरी तरह से तैयार रहें इसकी चिंता महाविद्यालय के साथ साथ पालकों को भी करनी होगी।

पालकों ने सुझाव दिया कि उनका भी एक सोशल मीडिया ग्रुप बना दिया जाए जिसमें सूचनाओं के साथ ही रचनात्मक सुझाव भी दिये जा सकें। उन्होंने छात्र हित में महाविद्यालय से सतत् सम्पर्क बनाए रखने का आश्वासन भी दिया।

आरंभ में वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग के प्रभारी विकास सेजपाल ने स्वागत भाषण दिया। विज्ञान संकाय की प्रभारी श्रीमती किरण तिवारी, कम्प्यूटर साइंस विभाग की प्रभारी सुश्री अवंतिका ने अपने अपने विभाग से जुड़े प्रश्नों का जवाब दिया। बैठक में वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग से दीप्ति मिश्रा, काजोल दत्ता, कम्प्यूटर साइंस विभाग से अलका साहू ने भी सक्रिय योगदान किया।

इस अवसर पर पालक शिक्षक समिति की भी घोषणा की गई। अध्यक्ष पद पर श्रीमती संतोषी पाण्डेय, उपाध्यक्ष पद पर श्रीमती किरण तिवारी, सचिव पद पर श्रीमती माधुरी दुबे तथा सदस्यों में श्रीमती दीप्ति मिश्रा, श्रीमती निर्मला जायसवाल, श्रीमती चैन चौधरी को मनोनीत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *