• Sat. Apr 27th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

गर्ल्स कालेज के एलुमनाई मीट में रंगारंग प्रस्तुतियां

Mar 31, 2022
Alumni meet organized at Girls College

दुर्ग। शासकीय डॉ. वावा पाटणकर कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में भूतपूर्व छात्राओं का वृहद सम्मेलन का आयोजन किया गया। एलुमनाई एसोसियेशन के तत्वाधान में आयोजित इस कार्यक्रम में महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की अध्यक्ष एवं पूर्व छात्रा प्रीति मिश्रा मुख्य अतिथि थी। संयोजक डॉ. रेशमा लाकेश ने बताया कि कार्यक्रम में स्नातकोत्तर एवं शोध की पूर्व छात्राएँ बड़ी संख्या में शामिल हुई।
प्राचार्य डॉ. सुशील चन्द्र तिवारी ने कहा कि महाविद्यालय के विकास में पूर्व विद्यार्थियों का महती योगदान रहा है। इस महाविद्यालय में गर्ल्स कॉमन रूम भवन, मेडिकल सेंटर का भवन एलुमनी एशोसिएशन के प्रयासों से ही निर्मित हुआ है। पूर्व छात्राओं द्वारा संचालित छोटी बहन छात्रवृत्ति योजना भी प्रसंशनीय है।
जनभागीदारी समिति की अध्यक्ष एवं महाविद्यालय की पूर्व छात्रा रही प्रीति मिश्रा ने महाविद्यालय की अकादमिक गतिविधियों की प्रसंशा करते हुए कहा कि विकास में हम सभी मिलकर कार्य करेंगे एवं आने वाले वर्षों में सुविधाओं का विस्तार किया जावेगा।
कार्यक्रम में सभी पूर्व छात्राओं का पुष्प वर्षा से स्वागत किया गया इसके बाद रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। विभिन्न लोकगीतों पर सभी झूम उठे। वर्तमान छात्राओं ने भी एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियाँ दी। छत्तीसगढ़ के विभिन्न शहरोंसे पूर्व छात्रायें इस कार्यक्रम में शामिल हुई।
आभार प्रदर्शन ज्योति भरणे ने किया।

Leave a Reply