• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

डायल 112 परिवार के 150 लोगों का नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण

Apr 19, 2022
Free health checkup for Dial 112 staff

भिलाई। एस.आर. हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में डायल 112 के कर्मचारियों का नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण का आयोजन किया गया था। इसका लाभ डायल 112 के कर्मचारियों व उनके परिवार के लगभग 150 सदस्यों ने उठाया। 30 कर्मियों की आंखों में समस्या पाई गई जिन्हें नि:शुल्क चश्मे का वितरण किया गया। एडिशनल एस.पी. संजय ध्रुव ने हॉस्पिटल की पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया।
पुलिस कंट्रोल रूम में शुक्रवार को एडिशनल एस.पी. संजय ध्रुव, एडिशनल एस.पी. अनंत साहू, एडिशनल एस.पी. विश्वास चंद्राकर, सी.एस.पी. राकेश जोशी, टी.आई. विनय सिंह बघेल की उपस्थिति में चश्मों का वितरण किया गया। एस.आर. हॉस्पिटल के चेयरमैन संजय तिवारी एवं डॉक्टर उपस्थित रहे। एडिशनल एस.पी. संजय ध्रुव ने कहा कि पुलिसकर्मी अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते ऐसे में एसआर हॉस्पिटल का यह कदम स्वागतेय है।
एस.आर. हॉस्पिटल के चेयरमैन संजय तिवारी ने कहा कि जल्द ही पुलिस विभाग एवं उनके परिवार के सदस्यों के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा। अस्पताल का संचालन सेवा भाव से किया जा रहा है जिसका लाभ आसपास के गांव के गरीब लोग ले रहे हैं। हमारा उद्देश्य क्षेत्र की जनता को कम से कम दरों पर बेहतर इलाज उपलब्ध कराना है।
अस्पताल अधीक्षक डॉ रंजन सेन गुप्ता ने बताया कि अस्पताल में आयुष्मान भारत योजना एवं डॉ खूबचंद बघेल स्वास्थ्य योजना के तहत राशन कार्ड से इलाज की सुविधा उपलब्ध है। इस अवसर पर डॉ एस.पी. केसरवानी, डॉ विश्वामित्र दयाल, डॉ पवन देशमुख, डॉ सुशांत कान्डे, प्रेमलाल चंद्राकर, चंद्रसेन राठौर, सहित डायल 112 के डिस्ट्रिक्ट मैनेजर हर्षवर्धन राठौर व अन्य कर्मी भी मौजूद थे।

Leave a Reply