• Sat. Apr 27th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

स्वरूपानंद की कल्पतरु सेवा समिति ने किया राहत सामग्री वितरण

Apr 30, 2022
SSSSMV Kalpataru Relief Work

भिलाई। स्वामी श्री स्वरुपानंद सरस्वती महाविद्यालय के प्राध्यापको द्वारा संचालित कल्पतरु सेवा समिति द्वारा फलमण्डी कैम्प-2 पावर हाउस बस्ती में बर्तन एवं दैनिक उपयोग के समान का वितरण किया गया। कल्पतरु की चेयरमेन डॉ मोनिशा शर्मा ने कहा कि महाविद्यालय द्वारा सामाजिक सहभागिता के अंर्तगत आगजनी क्षेत्र में दैनिक उपयोग के समान एवं बर्तन का वितरण किया गया समिति सेवा परमोधर्मः आर्दश वाक्य के पालन के लिये कटिबध्द है।
समिति की सचिव डॉ. अजीता सजीत ने बताया फलमण्डी पावर हाउस बस्ती के आगजनी की घटना होने के कारण वहॉं के लोगों को सहायता प्रदान करने के उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए बर्तन व दैनिक सामान की वस्तुओं का विवरण किया गया जिससे वहां के लोगों की सहायता की जा सके। समिति की अध्यक्ष एवं प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने कहा कि कल्पतरु सेवा समिति का उद्देष्य जरुरत मंद लोगों की सहायता करना है। इसी को ध्यान में रखते हुए बस्ती में सामान का वितरण किया जा रहा है ताकि इस संकट की घड़ी में बस्ती के लोगों की सहायता की जा सके।
महाविद्यालय के सीओओ डॉ. दीपक शर्मा ने प्राध्यापको के इस प्रयास की सराहना की और कहा कि भविष्य में भी जरूरतमंदो की इस प्रकार की सहायता प्रदान की जायेगी।
दैनिक सामान की वस्तुओं की बर्तन वितरण इसे में सहायक प्राध्यापक डॉ. रजनी मुदलियार विभागाध्यक्ष रसायन, खुशबू पाठक विभागाध्यक्ष प्रबंधन, एनसीसी प्रभारी दीपक सिंह, श्रीमती मीना मिश्रा विभागाध्यक्ष गणित ने सहयोग प्रदान किया।

Leave a Reply