• Sun. Apr 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

देवसंस्कृति कालेज में पासआउट बैच के लिए विदाई समारोह का आयोजन

Jul 20, 2022
Farewell party at DSCET

खपरी (दुर्ग)। देव संस्कृति कॉलेज ऑफ एजुकेशन एंड टेक्नोलॉजी में अंतिम वर्ष के छात्रों की विदाई पूर्व वर्ष के छात्रों द्वारा दी गई। इस कार्यक्रम में बीएड चतुर्थ सेमेस्टर, बीकॉम फाइनल का बैच एवं तिलक लगाकर स्वागत किया गया। पूर्व वर्ष के छात्रों में बीएड तृतीय सेमेस्टर एवं बीकॉम भाग दो के छात्रों की उपस्थिति रही।
महाविद्यालय की डायरेक्टर ज्योति शर्मा ने कार्यक्रम में उपस्थिति के लिए सभी का धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि महाविद्यालय की शिक्षा पूरी कर जीवन में आगे बढ़ जाने के बाद भी महाविद्यालय से हमारा रिश्ता कायम रहता है। एक अच्छा एलुमनाई अपने महाविद्यालय के सतत् सम्पर्क में रहकर न केवल विद्यार्थियों के लिए प्रेरणा स्रोत का कारण बनता है बल्कि वह महाविद्यालय के विकास में भी सहाभागी साबित हो सकता है।
प्राचार्य डॉ कुबेर सिंह गुरुपंच ने स्वागत भाषण में कहा कि विद्यार्थी अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए सतत् प्रयत्नशील रहें और किसी भी प्रकार के मार्गदर्शन की आवश्यकता होने पर महाविद्यालय से सम्पर्क करें।
विदाई समारोह को शिक्षा संकाय की एचओडी ज्योति पुरोहित ने भी संबोधित किया। विद्यार्थियों ने इस अवसर पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया। जूनियर विद्यार्थियों ने अपने सीनियर्स को स्मृति चिन्ह प्रदान कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।
इस अवसर पर रीना मानिकपुरी, वर्षा शर्मा, वन्दना कोसरे, चित्ररेखा रघुवंशी, सरिता ताम्रकार, प्रीति जंघेल, प्रियंका पांडे आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply