• Mon. May 6th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

चित्रगुप्त मंदिर समिति ने किया प्रतिभा का सम्मान

Feb 13, 2023
Felicitation ceremony by Chitragupta Mandir Samiti

भिलाई. चित्रगुप्त मंदिर समिति, सेक्टर-6 का वार्षिक स्नेह सम्मेलन रविवार 12 फरवरी को सम्पन्न हुआ. बीएसपी के पूर्व ईडी प्रोजेक्ट एसके प्रधान के मुख्य आतिथ्य में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. श्री प्रधान ने इस अवसर पर कहा कि किसी समाज को मजबूत बनाने के लिए सबसे पहले उसकी वित्तीय स्थिति को सुदृढ़ करने की जरूरत होती है. उन्होंने इसके लिए ठोस रणनीति बनाने की अपील समाजजनों से की.

इस अवसर पर कक्षा चौथी के आदर्श श्रीवास्तव को सर्वाधिक अंक प्राप्त करने के लिए, शतरंज में अपनी प्रतिभा दिखाने वाले अन्वित श्रीवास्तव, औरंगाबाद में बाल कला रत्न का खिताब जीतने के लिए अर्नब श्रीवास्तव, एमआईटी पुणे में प्रथम रैंक प्राप्त करने पर अनुष्का श्रीवास्तव, अंतरराष्ट्रीय जर्नल में शोध प्रकाशित होने पर मोनिका कुलश्रेष्ठ, वैदिक गणित में श्रुति सिन्हा, बैण्ड परफार्मर नेहल श्रीवास्तव, राज्य स्तरीय रोलर स्केटिंग में कोयल श्रीवास्तव, आईसीक्यूसी कोरिया की अर्चना प्रसाद, भरतनाट्यम कलाकार सुनिधि श्रीवास्तव, बेस्ट सेफ्टी अफसर कमल कुलश्रेष्ठ, अखिल भारतीय कवि सम्मेलनों की सशक्त हस्ताक्षर अनुराधा बख्शी एवं ई-पत्रकारिता के क्षेत्र में दीपक रंजन दास को सम्मानित किया गया.

सम्मेलन को युवा उद्यमी अमित श्रीवास्तव, पूर्व अध्यक्ष नरेन्द्र श्रीवास्तव, अध्यक्ष उषा श्रीवास्तव एवं महासचिव प्रमोद श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम का संचालन पूजा सिन्हा ने किया. इससे पूर्व समाज में बहादुर परिवार के योगदान की सराहना करते हुए समाज की अध्यक्ष श्रीमती उषा श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया. समाज के सदस्यों ने इस अवसर पर भरतनाट्यम, कविता पाठ एवं गीतों की खूबसूरत प्रस्तुतियां दीं.

Leave a Reply