• Sun. May 5th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

हाइटेक हॉस्पिटल ने हृदय दिवस पर निकाली जागरूकता रैली

Sep 30, 2023
Heart Day at Hitek Hospital

भिलाई। हाइटेक सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल ने विश्व हृदय दिवस पर जागरूकता रैली का आयोजन किया. प्रशिक्षु नर्सों ने इस रैली में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया. ग्लेनमार्क के सहयोग से आयोजित इस कार्यक्रम में लगभग 50 अस्पताल कर्मियों ने शिरकत की. अस्पताल के संचालक मनोज अग्रवाल ने केक काटकर सभी लोगों हृदय दिवस की बधाई देते हुए अच्छी सेहत की शुभकामनाएं दीं. इस अवसर पर अस्पताल के डायरेक्टर संजय अग्रवाल एवं ग्लेनमार्क कंपनी के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे.
अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक एवं कार्डियोथोरेसिक सर्जन डॉ रंजन सेनगुप्ता ने इस अवसर पर कहा कि देश की युवा आबादी में तेजी से बढ़ते हृदय संबंधी समस्या चिंताजनक है. हम सभी को इसके कारण भी पता हैं पर हमारी लापरवाही हमारी सेहत पर भारी पड़ रही है. उन्होंने उपस्थितजनों से सही एवं संतुलित खानपान, सक्रिय जीवनशैली, सप्ताह में कम से कम पांच दिन आधा-पौना घंटा कसरत करने का आग्रह किया.

Heart Day Rally Hitek Hospital
ग्लेनमार्क के प्रतिनिधियों ने भी समारोह को संबोधित किया. कार्यक्रम का संचालन दीपक रंजन दास ने किया. इस अवसर पर जीएम कार्पोरेट मार्केटिंग श्रीकांत उपाध्याय, मैनेजर आपरेशन्स अमित द्विवेदी, मार्केटिंग मैनेजर सुनील दहिया, एचआर मैनेजर शुभम शुक्ला, सहित अस्पताल के अनेक अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे.

Leave a Reply