• Sat. May 4th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

पुलिस को हराकर हाइटेक बना अभिषेक मिश्रा क्रिकेट का चैम्पियन

Mar 6, 2024
HiTek Wins AMMC Trohpy by Shankaracharya Group

भिलाई। हाइटेक सुपरस्पेशालिटी हॉस्पिटल की टीम ने दुर्ग रेंज पुलिस की टीम को एक बेहद संघर्षपूर्ण मैच में पराजित कर दिया. इसके साथ ही अभिषेक मिश्रा मेमोरियल क्रिकेट (एएमएमसी) की चैम्पियनशिप उसके नाम हो गई. पहली बार इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनी हाइटेक की टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी. हाइटेक के प्रबंध संचालक मनोज अग्रवाल एवं संजय अग्रवाल ने पूरी टीम को उनके सामूहिक प्रयास की सफलता पर बधाई दी.
10 से ऊपर के औसत स्कोर से साथ खेले गए फाइनल के बारहवें ओवर में हाइटेक की टीम ने जीत का सेहरा अपने नाम कर लिया. इससे पहले सेमीफायनल में उसने बीएम शाह अस्पताल को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया था. इस प्रतियोगिता में कुल 17 टीमों ने दो पूलों में प्रतिभागिता की थी.

हाईटेक की टीम में भूपेन्द्र साहू, गजेन्द्र, जसविंदर, अरुण कुमार, आकाश, नरेन्द्र, अभिषेक, दीपक, इस्माइल, धानेश्वर, शुभम, डेमन तथा प्रमोद शामिल थे. टीम का हौसला बढ़ाने के लिए डायरेक्टर संजय अग्रवाल, आपरेशन्स प्रमुख अमित द्विवेदी, एचआर प्रबंधक शुभम शुक्ला, मार्केटिंग प्रमुख सुनील दाहिया तथा आईटी टीम के राजेश साहू एवं राज तिवारी भी मौके पर उपस्थित थे.

Leave a Reply