• Thu. May 9th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

8 ओ क्लॉक एनिमेशन फिल्म रिलीज

Feb 2, 2015

pradeep sharma, yf xps animation bhilaiभिलाई। रिलायंस एआईईएस से संबद्ध भिलाई वायएफ एक्सपीएस एनिमेशन अकादमी ने 13 मिनट की फिल्म 8 ओ क्लॉक का प्रीमियर संस्था के श्रेयस परिसर स्थित स्टूडियो में किया। यह फिल्म पैसे के लिए कुछ भी करेगा थीम पर आधारित है। प्रसिद्ध हास्य सिने कलाकार प्रदीप शर्मा प्रीमियर के मुख्य अतिथि थे। उन्होंने कहा कि फिल्म बनाना काफी कठिन और दुस्साध्य कार्य है। उन्होंने कहा कि फिल्म का निर्माण दिल, दिमाग एवं आत्मा से करें तभी वह सफल होगी। अपना काम अच्छे से अच्छा करें। दूसरों की आलोचना न करें। यह संस्था का पहला प्रयास है। जूता भी जब नया नया होता है तो काटता है। >> pradeep sharma, yf xps animation bhilaiटीम से बस इतना ही कहूंगा कि काजू जब भी खाएं, नमक लगाकर खाएं। कला की कोई सीमा नहीं होती। कुछ भी करने से पूर्व तगड़ा होमवर्क करें। सफलता जरूर मिलेगी। काटने वाला थक कर बैठ जाएगा। काम ईमानदारी से करें। अपनी गलतियां ढूंढें और उन्हें ठीक करें।
इस अवसर पर राजेश दीक्षित ने विश्वास दिलाया कि वे प्रत्येक रविवार को यहां समय देने की कोशिश करेंगे। इस स्टूडियो के पूरी तरह काम करना शुरू करने पर रायपुर पर निर्भरता कम होगी।
इस फिल्म की शूटिंग एक सप्ताह में तीन लोकेशंस पर की गई है जिसमें सेक्टर-7, इंडस्ट्रियल एरिया और वैशाली नगर शामिल है। प्रीमियर के अवसर पर विश्वास राज, जसदीप सिंह सग्गू, हेमन्त कुमार, हितेश गजभिए, आदर्श पाटनणकर, देवेन्द्र कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply