• Sun. Apr 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

संतोष रूंगटा कैम्पस में पासआउट्स को विदाई

Apr 23, 2015
rungta college of engineering and technology

भिलाई। रूंगटा कॉलेज आॅफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नालॉजी के इंजीनियरिंग के छठवें सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने आठवें सेमेस्टर के अपने सीनियर स्टूडेंट्स को भावभीनी विदाई दी। आरसीईटी में संचालित समस्त इंजीनियरिंग ब्रांच के आयोजित इस संयुक्त कार्यक्रम में करीब 1500 स्टूडेंट्स ने शिरकत की। स्टूडेंट्स को संबोंधित करते हुए डायरेक्टर आरसीईटी डॉ. एस.एम. प्रसन्नकुमार ने उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दीं तथा जीवन में सदैव मेहनत करते हुए प्रगति करते रहने का मंत्र दियां। read morerungta college of engineering and technologyमौके पर संतोष रूंगटा समूह के डायरेक्टर एफ एण्ड ए श्री सोनल रूंगटा, प्रिंसिपल आरईसी-भिलाई डॉ. अजय तिवारी, प्रिंसिपल आरसीईटी-रायपुर डॉ. बी.ब्ही. पाटिल, प्रिंसिपल आरईसी-रायपुर डॉ. पंकज कुमार, डायरेक्टर एचआर महेन्द्र श्रीवास्तव, आरसीईटी के वाईस प्रिंसिपल श्रीकांत बुर्जे, डीन स्टूडेंट्स सेक्शन डॉ. मनोज वर्गीस सहित समूह के समस्त विभागों के डीन तथा एचओडी उपस्थित थे। जूनियर्स ने सीनियर्स का वेलकम ढोल नगाड़ों के साथ टीका लगाकर तथा पुष्प वर्षा कर किया।
इस वर्ष हुए जबर्दस्त कैम्पस प्लेसमेंट
रूंगटा कॉलेज आॅफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नालॉजी इस वर्ष हुए जबरदस्त कैम्पस प्लेसमेंट में मिले जॉब आॅफर्स से सीनियर्स के चेहरों पर दौड़ रही खुशी देखते ही बनती थी। इस वर्ष संतोष रूंगटा कैम्पस में विभिन्न सेक्टरों की नामी-गिरामी कंपनियों ने कॉलेज के इन युवाओं को बेहतरीन पैकेज पर जॉब आॅफर्स प्रदान किये हैं।
सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने बांधा समा
स्टूडेंट्स द्वारा आयोजित रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्गत सोलो सांग में नये व पुराने गीतों का संगम नजर आया जिसने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। ग्रुप सांग में भी स्टूडेंट्स ने अत्यंत प्रभावी प्रस्तुति से दर्शकों को बांधे रखा। कुल मिलाकर अपने साथियों से बिछुड़ने का गम, परिवार से मिलने की खुशी, प्रोफेशनल के रूप में कैरियर बनाने की उमंग लिये हॉस्टल व कैम्पस लाईफ की यादें, शरारतें आदि की समारोह में पूर्ण छाप दिखी। जूनियर्स ने अपने स्टूडेंट्स को विभिन्न टाईटल्स से नवाजा तथा स्मृति चिन्ह के रूप में फ्रेम में जड़ित ग्रुप फोटो भेंट की।

Leave a Reply