• Fri. Apr 26th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

केएच मेमोरियल के बच्चों को भारी सफलता

May 28, 2015

kh memorial schoolभिलाई। केएच मेमोरियल स्कूल, जवाहर नगर का सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट शानदार रहा है। स्कूल के छह बच्चों ने 10 सीजीपीए प्राप्त कर शाला को गौरवान्वित किया है। पांच अन्य बच्चों का सीजीपीए जहां 9 से अधिक रहा वहीं 50 फीसदी बच्चों का सीजीपीए 8 से अधिक रहा। शाला की प्राचार्या श्रीमती विभा झा ने बताया कि स्कूल के 25 साल के इतिहास में इतना संतोषजनक रिजल्ट पहली बार आया है। स्कूल के डायरेक्टर निश्चय झा ने बताया कि शाला के विशाल त्रिपाठी, सिमरन जायसवाल, शुभम घोष, श्वेता जायसवाल, सतीश कुमार एवं किशोर कहारे ने 10 सीजीपीए हासिल किया। इसके अलावा प्रत्युष तिवारी, नाज अरिशा, अभिषेक सिंह, वैष्णवी गुप्ता एवं शगुफ्ता निजाम ने 9 से अधिक सीजीपीए प्राप्त किया। वहीं स्कूल के 50 फीसदी बच्चों ने 8 या उससे अधिक सीजीपीए प्राप्त किया है। Read More
बच्चों के साथ साथ प्राचार्य एवं उनकी टीम को बधाई देते हुए शाला समिति के चेयरमैन केके झा ने कहा कि यह पिछले दो वर्षों की जी-तोड़ मेहनत का नतीजा है जिसमें बच्चों एवं उनके परिवारवालों का भी पूरा सहयोग रहा। उन्होंने बच्चों से इसी तरह मन लगाकर मेहनत करते रहने की अपेक्षा करते हुए कहा कि स्कूल का यही परफारमेंस उनके भविष्य की नींव बनेगा।
kh memorial school, bhilaiजुड़वां भाइयों ने किया कमाल
इस साल केएच मेमोरियल स्कूल से दसवीं बोर्ड की परीक्षा में दो जुड़वां भाई भी बैठे थे। अभिजीत कश्यप एवं अभिषेक कश्यप ने साल भर एक दूसरे की बराबरी तो की ही, 10वीं बोर्ड की परीक्षा में दोनों भाइयों ने एक जैसे अंक प्राप्त किए। दोनों ही भाइयों ने 8 सीजीपीए के साथ यह परीक्षा उत्तीर्ण की। प्राचार्य श्रीमती विभा झा, उप प्राचार्य पुण्यवती रेड्डी एवं स्कूल के डायरेक्टर निश्चय झा ने दोनों भाइयों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply