• Fri. May 3rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

स्वरुपानंद महाविद्यालय में कैम्पस सलेक्शन

Apr 15, 2016

swaroopanand-campusभिलाई। स्वामी श्री स्वरुपानंद सरस्वती महाविद्यालय में विद्यार्थियों का कैम्पस सलेक्शन हुआ। कैम्पस में स्वरुपानंद के अतिरिक्त अन्य महाविद्यालय के प्रतिभागी भी सम्मिलित हुए। प्लेसमेंट प्रभारी स.प्रा. कम्प्यूटर साईंस मनोज पाण्डेय ने बताया कि विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिये यह वर्ष उपलब्धियों से भरा रहा। एक्सेंचर, टीसीएस यूनिसिस जैसी अनेक कंपनियों में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया तथा पूरे छत्तीसगढ़ से एक्सेंचर में बीसीए, बीएससी के केवल 4 विद्यार्थियों का चयन किया गया जिसमें से एक विद्यार्थी भारती कक्षा बीसीए तृतीय वर्ष 2015 स्वरूपानदं महाविद्यालय से है। महाविद्यालय के लगभग 16 विद्यार्थियों का चयन हुआ। रायगढ़ के पब्लिक स्कूल में भी पांच लोगों का सलेक्शन हुआ हैं जिसमें विद्यार्थियों को नियुक्ति पत्र मिलना है। Read More
महाविद्यालय में चयनित विद्यार्थियों की सूची इस प्रकार हैं। –
एक्सेंचर – भारती घाटघूमर, टीसीएस रिया सेठी, यूनिसिस जागृति तिवारी, शुभंकर शर्मा, रोहित मनवानी, स्वाति साहू, रिया सेठी, सोनी इंडिया में हरीश हरपाल, रोहित मनवानी, एनवी शिरीषा, चैतन्य देशमुख, आलोक सर क्लासेस के लिए शशी साहू, वसुधा तिवारी, श्रेया शुक्ला, संदीप माइनिंग इक्विपमेंट में श्रेया शुक्ला, मेटेक्स इंजीनियरिंग में श्रेया शुक्ला।
महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा भविष्य में भी इस प्रकार के कैम्पस एवं रोजगार मूलक प्रशिक्षण विद्यार्थियों को उपलब्ध कराया जायेगा। ताकि उन्हें भविष्य में रोजगार संबंधित दिशा-निर्देश प्राप्त हो व भविष्य की चुनौतियों का सामना करने के लिये तैयार हो सके। निकट भविष्य में भी अन्य कंपनियों को भी कैम्पस के लिये बुलाया जायेगा। जिसमें विद्यार्थियों को अपनी शक्ति और सामथ्र्य के अनुसार रोजगार मिलेगा।
कैम्पस सलेक्सन में सलेक्ट हुई रिया सेठी बी.बी.ए. ने बताया इससे हमारा आत्म विश्वास बढ़ा हैं व भविष्य की चुनौतियों का सामना करने की आशा जगी हैं। रोहित मनवानी बी.कॉम – तृतीय वर्ष ने बताया इस प्रकार के कैम्पस आने से ग्रुप डिस्कशन एवं इंटरव्यू कैसे दिलाया जाये, विभिन्न कंपनियां अपने कर्मचारियों से किस प्रकार की कार्य कुशलता चाहती हैं, इसकी जानकारी प्राप्त होती हैं तथा सलैक्ट होने पर हमारा आत्मविश्वास भी बढ़ता हैं।
चयनित विद्यार्थियों को गंगाजली शिक्षण समिति के अध्यक्ष आईपी मिश्रा एवं महाविद्यालय के प्राध्यापक/ प्राध्यापिकाओं ने बधाई दी।

Leave a Reply